ipl 2023 retained players list After CSK released list of retained players Ravindra Jadeja tweets by sharing a picture with Dhoni Restart – CSK की रिटेंड खिलाड़ियों की लिस्ट आते ही धोनी के साथ की तस्वीर शेयर कर रविंद्र जडेजा ने किया ट्वीट

0
28
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी करने के बाद एक ट्वीट किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है। जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद रिश्ते खराब होने की रिपोर्ट सामने आई थी। कई रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि जडेजा आगामी सीजन से पहले फ्रेंचाइजी से अलग हो सकते थे, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने के बाद एक चीज साफ हो गई है कि रविंद्र जडेजा आगामी सीजन में सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। 

आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा को धोनी की जगह सीएसके की कप्तानी सौंपी गई थी। टीम की लगातार हार के बाद जडेजा ने कप्तानी वापस धोनी को सौंप दी। इसके बाद लगातार अलग-अलग खबरें आती रहीं। कुछ खबरों में दावा किया गया कि सीएसके और जडेजा के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है, हालांकि सीएसके ने कई बार इन खबरों का खंडन किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने के बाद रविंद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट से धोनी के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”सबकुछ ठीक है, #रिस्टार्ट”

SRH से बाहर हुए केन विलियमसन, किरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास; जानें IPL रिटेंशन की पांच बड़ी बातें

सीजन के शुरुआत में ऑलराउंडर जडेजा को सीएसके टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन उनकी कप्तानी में सीएसके को लगातार हार का सामना करना पड़ा जिसके कारण उन्होंने सीजन के बीच में ही कप्तानी छोड़ दी। खबरों की मानें तो सीजन के बीच में सीएसके की कप्तानी से हटाए जाने के बाद से ही जडेजा नाराज थे। और यही कारण है कि उन्होंने फ्रेंचाइजी से अलग होने का मन बना लिया था। जडेजा साल 2012 से ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हैं।  

Source link

Advertisement

Leave a Reply