it will be difficult for mi to release pollard but you need to take tough calls harbhajan singh – Kieron Pollard IPL: कीरोन पोलार्ड को रिलीज करने की तैयारी में मुंबई इंडियंस, हरभजन सिंह ने कह दी बड़ी बात

0
25
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: आईपीएल 2010 से वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) के लिए खेल रहे हैं। वह टीम के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं। वह टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई इंडियंस उन्हें आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले रिलीज कर सकती हैं। लेकिन भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर और मुंबई की कप्तानी कर चुके हरभजन सिंह को लगता है कि पोलार्ड को रिलीज करना मुश्किल होगा।

2022 में रहे फेल

आईपीएल 2022 पोलार्ड में अपने दबदबे को कायम रखने में असफल हुए। टीम अंक तालिका में सबसे नीचे रही। हरभजन ने कहा, ‘ठीक है, मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस के लिए कीरोन पोलार्ड को रिलीज करना बहुत मुश्किल होने वाला है। वह कई सालों से फ्रेंचाइजी के साथ हैं। लेकिन हां, कई बार ऐसा होता है, जब आपको कुछ कठिन फैसले लेने पड़ते हैं और शायद यही समय है। आगे बढ़ने के लिए और अगले 4-5 वर्षों के लिए एक टीम बनाने के लिए कुछ बेहतर खिलाड़ी की तलाश है, जो पोलार्ड ने पिछले कुछ वर्षों में किया है।

टीम के पास विकल्प भी

2017 सीजन तक मुंबई फ्रेंचाइजी के सदस्य रहे हरभजन को लगता है कि मिनी नीलामी में भी विकल्प हैं जो अतीत में पोलार्ड द्वारा की गई भूमिका को निभा सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘हां, उनके पास टिम डेविड हैं, जो इसी तरह का काम कर सकते हैं और निश्चित रूप से, नीलामी में एक और ऑस्ट्रेलियाई है, जो कैमरून ग्रीन है। मुझे लगता है कि वे उसे मुंबई टीम का हिस्सा बनने के लिए देख रहे होंगे। बेशक, यह एक कठिन फैसला होने जा रहा है, लेकिन किसी न किसी स्तर पर, आपको उन फैसले को लेना होगा।’कोहनी की चोट के कारण आईपीएल 2022 के लिए उपलब्ध नहीं होने के बावजूद मुंबई ने आईपीएल मेगा नीलामी में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ रुपये में खरीदा था। जसप्रीत बुमराह भी पीठ की चोट से उबरने के कारण टी20 विश्व कप से बाहर हो गए, भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान को लगता है कि मुंबई को मिनी-नीलामी में एक डेथ बॉलर खरीदने की जरूरत है।

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने अपने सबसे बड़े मैच विनर को टीम से निकाला, CSK में भी भारी बदलावIPL Traded Players List: केकेआर में शामिल हुए शार्दुल ठाकुर, देखें अभी तक आईपीएल में ट्रेड हुए खिलाड़ियों की लिस्टIPL Auction: बल्लेबाजों के लिए खतरे की घंटी, आईपीएल ऑक्शन में शामिल होगा वर्ल्ड चैंपियन गेंदबाज

Source link

Advertisement

Leave a Reply