Advertisement

Advertisement
जामिया मिल्लिया इस्लामिया (जेएमआई) ने मंगलवार को 10वीं (रेग्युलर) बोर्ड का परिणाम घोषित कर दिया है। कुल 99.03 विद्यार्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है। छात्र अपना परिणाम http://jmicoe.in पर देख सकते हैं।

पहले स्थान पर एक छात्रा और दो छात्र रहे हैं। सदफ, मोहम्मद इंशाल और रेहान फजल ने क्रमशः 97.86 अंकों के साथ साझा रूप में पहला स्थान अर्जित किया है। मोहम्मद अख्तर रज़ा ने 97.57 फीसदी अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। तस्मिया रहमान और निदा फातमा ने 97.43 फीसदी अंक के साथ साझा रूप से तीसरा स्थान हासिल किया। कुल 563 छात्रों ने डिस्टिंक्शन के साथ प्रथम श्रेणी और 116 ने प्रथम श्रेणी हासिल की। डिस्टिंक्शन के साथ प्रथम श्रेणी हासिल करने वाले 563 छात्रों में से 303 लड़कियां और 260 लड़के हैं।

जामिया की कुलपति प्रो. नजमा अख्तर ने टॉपर्स को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि जो छात्र चंद नंबरों से शीर्ष स्थान हासिल करने से चूक गए हैं, उन्हें निराश नहीं होना चाहिए और जीवन में आने वाली प्रतियोगिताओं और चुनौतियों के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने आशा व्यक्त की कि ये छात्र संस्थान और देश का नाम रोशन करेंगे।

Source link

Advertisement

Leave a Reply