Japan vs Costa Rica FIFA World Cup 2022 Costa Rica Beat Japan

0
58
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
पहले मैच में स्पेन के हाथों 7-0 की करारी शिकस्त मिलने के बाद कोस्टा रिका ने रविवार को फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप-ई मुकाबले में जापान को 1-0 से मात देकर टूर्नामेंट में शानदार वापसी की। अहमद बिन अली स्टेडियम में मैच ज्यादातर हिस्से में नीरस रहा विशेषकर पहले हाफ में जिसमें एक भी शॉट गोल में नहीं लगा। इसकी तुलना में दूसरा हाफ थोड़ा बेहतर था, जिमसें जापान ने तब तक दबदबा बनाए रखा जब तक कोस्टा रिका ने बढ़त नहीं बना ली। 

अहमद बिन अली स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में केशर फुलर (81वां मिनट) ने कॉस्टा रिका के लिए गोल किया। जर्मनी को 2-1 से हराकर बड़ा उलटफेर करने वाली जापान ने यहां भी जोरदार प्रदर्शन किया, लेकिन आखिरी क्षणों में फुलर का गोल निर्णायक साबित हुआ। 

मैच के शुरुआती 80 मिनटों में दोनों टीमों ने कई असफल प्रयास किए। जब आधिकारिक समय समाप्त होने में सिर्फ नौ मिनट बचे थे, तब फुलर ने जापान के बॉक्स के करीब याल्सटिन तेजेडा से पास लेकर गोल की ओर निशाना साधा, और बॉल गोलकीपर शुइची गोंडा के हाथों से लगकर नेट में चली गई। 

लियोनेल मेसी ने जिंदा रखा वर्ल्ड कप जीतने का सपना, अर्जेंटीना ने मैक्सिको को हराया

कोस्टा रिका दो मैचों में तीन अंकों के साथ ग्रुप-ई में तीसरे स्थान पर है, जबकि जापान इतने ही अंकों के साथ गोल संख्या के आधार पर तालिका में दूसरे नंबर पर है। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply