Advertisement

Advertisement

JHC PA Bharti 2023: स्नातक पास के लिए अच्छी सैलरी की नौकरी पाने का अवसर सामने आया है. झारखंड हाईकोर्ट ने पर्सनल असिस्टेंट के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पद के लिए अप्लाई करने के योग्य और इच्छुक हों वे कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इनका डिटेल पता कर सकते हैं साथ ही में आवेदन भी कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए झारखंड हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट का पता ये है – jharkhandhighcourt.nic.in. इन पद पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. किसी और माध्यम से किए गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

ये है लास्ट डेट

झारखंड हाईकोर्ट के इन पद पर आवेदन जारी हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स 24 जून 2023 के पहले फॉर्म भर दें. लास्ट डेट निकलने के बाद आवेदन स्वीकार नहीं होंगे. ये भी जान लें कि इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 42 पद भरे जाएंगे.

कौन कर सकता है अप्लाई

झारखंड हाईकोर्ट के इन पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया हो या इसके समकक्ष डिग्री ली हो. जहां तक आयु सीमा की बात है तो इन पद के लिए उम्मीदवार की आयु 21 से 35 साल के बीच होनी चाहिए. 1 अप्रैल 2022 को कैंडिडेट की उम्र 35 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

शुल्क कितना है

झारखंड हाईकोर्ट के पर्सनल असिस्टेंट पद पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित, बीसी I, बीसी II कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी कैटेगरी के लिए शुल्क 250 रुपये है. अन्य किसी भी बारे में डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं. नोटिस देखने के लिए नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें. आवेदन करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर जाएं. 

यह भी पढ़ें: SBI से लेकर NTPC तक, यहां निकली हैं 13 हजार से ज्यादा पद पर भर्ती 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Advertisement