Jio Jumps into Short Video Space with Launch of Platform rival Instagram Reels | Instagram Reels को टक्कर देने Jio ला रहा है शॉर्ट वीडियो एप, मिलेंगे ये खास फीचर्स

0
29
Advertisement

Advertisement

कंपनी इस ऐप के जरिए दुनिया भर में मौजूद शानदार टैलेंट को बढ़ावा देना है। इसके साथ ही Platfom ऐप पेड एल्गोरिद्म की बजाय ऑर्गेनिक ग्रोथ पर काम करेगा। Platfom के साथ यूजर्स को उसकी लोकप्रियता के आधार पर सिल्वर, ब्लू और रेड टिक भी मिला करेगा। इसके अलावा क्रिएटर के प्रोफाइल में बुक नाउ का बटन भी दिया जाएगा,जिससे कोई भी उस क्रिएटर को बुक कर सकेगा। इसमें आपको मोनेटाइजेशन की भी सुविधा मिलेगी।
यह भी पढ़ें: LAVA ने लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफोन, कंपनी का दावा फुल चार्ज पर पूरा दिन चलेगा

कब होगा लॉन्च ?

Jio Platfom ऐप अगले साल लॉन्च किया जाएगा और इस नए ऐप में कंपनी फाउंडिंग मेंबर प्रोग्राम भी पेश कर रही है,जिसके अनुसार 100 फाउंडिंग मेंबर को इनवाइट ओनली फीचर पर ही एक्सेस मिलेगा और उनकी प्रोफाइल में गोल्डन टिक भी मौजूद होगा। ये फाउंडिंग मेंबर किसी भी अन्य आर्टिस्ट और क्रिएटर को इनवाइट भी कर सकेंगे। यह ऐप सिंगर, म्यूजिशियन, डांसर, फैशन डिजाइनर जैसे इनफ्लूएंसर को टारगेट करेगी। इस ऐप की लॉन्चिंग में Jio Platforms के CEO किरण थॉमस ने कहा, ‘Jio Platforms पर हमारा मिशन डाटा, डिजिटल और अत्याधुनिक तकनीकों की शक्ति का उपयोग करना है ताकि हमारे ग्राहकों के लिए नए समाधान और अनुभव तैयार किए जा सकें।

Source link

Advertisement

Leave a Reply