JioPhone 5G Price In India launched date features specifications battery camera all details here 2022

0
55
Advertisement

Advertisement
JioPhone 5G का भारत में लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन को भारत में कब लॉन्च (JioPhone 5G Launched In India) किया जाएगा, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। Jio ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में JioPhone Next के नाम से एंट्री की थी। Jio की अब भारत में JioPhone 5G (JioPhone 5G Sale Date in India)  को लाने की योजना है। JioPhone 5G के बारे में सबसे पहले घोषणा इस साल 2022 में कंपनी की AGM में हुई थी। Jio ने इस दौरान बताया था कि कंपनी भारत में अपना अफोर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को भारत में गूगल (Google) के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया जाना है, लेकिन कंपनी ने JioPhone 5G के प्राइस (JioPhone 5G Price In India), स्पेसिफिकेशंस (JioPhone 5G Specifications) और फीचर्स (JioPhone 5G Features) के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है।                इससे पहले JioPhone 5G के बारे में Kuba Wojciechowski (@Za_Raczke) ने 91Mobiles के साथ मिलकर JioPhone 5G के फर्मवेयर डिटेल्‍स और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इसे भारत में Jio Phone True 5G के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। 

JioPhone 5G Features Specifications Details (Expected)

JioPhone 5G फोन Android 12 पर ऑपरेट हो सकता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले होगा। यह स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसे 4GB LPPDDR4X रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस की बात करें, तो फोन में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन और ब्लूटूथ v5.1 होने की बात कही गई है। यह Google Mobile Services और Jio ऐप्स के साथ प्री-लोडेड आ सकता है। 

JioPhone 5G Camera Details (Expected)

JioPhone 5G में लीक रिपोर्ट के मुताबिक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।  

JioPhone 5G Battery (Expected)

JioPhone 5G में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। लीक्स के मुताबिक फोन में 18W चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक यह भारत में मिलने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है। अभी हाल में Lava ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में सबसे सस्ते स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन Lava Blaze 5G है। भारत में इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। हालांकि JioPhone 5G भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा या नहीं इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा।      

JioPhone 5G Price In India (Expected)

JioPhone 5G के प्राइस के बारे में वैसे तो कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन काउंटरपॉइंट रिसर्च की लेटेस्‍ट रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन की कीमत 8 हजार से 12 हजार रुपये के बीच हो सकती है।  
  
  

Source link

Advertisement

Leave a Reply