Kane Williamson shows great reflexes while saving trophy from falling during NZ vs IND pre series photoshoot He says I will have that

0
34
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में हारने के बाद एक बार फिर भारतीय टीम मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। शुक्रवार से शुरू होने वाली सीरीज से पहले दोनों टीमों के कप्तानों ने वेलिंग्टन में ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और मीडिया से बातचीत की। 

कप्तानों के ट्रॉफी के साथ फोटोशूट के दौरान एक गजब वाकया हुआ, जिसका वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में पांड्या अपनी जर्सी सही करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान तेज हवा के झोंके से स्टैंड पर रखी हुई ट्रॉफी गिरने लगी, जिसे कप्तान केन विलियमसन ने गिरने से पहले तेजी से उठा लिया और उसे हाथ में लेकर मजाकिया अंदाज में कहा है कि ये मैं लूंगा।

टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज 18 नवंबर को शुरू होकर 22 नवंबर को नेपियर में तीसरे मैच के साथ समाप्त होगी, जबकि पहला वनडे मैच 25 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा। यह दौरा 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में तीसरे वनडे के साथ समाप्त होगा।

न्यूजीलैंड दौरे पर भुवनेश्वर कुमार के पास ये दो रिकॉर्ड हासिल करने का सुनहरा मौका; भारत के लिए ऐसा करने वाले

भारत को पांड्या की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, जिसके बाद शिखर धवन तीन एकदिवसीय मैचों में टीम की कमान संभालेंगे। भारत के न्यूजीलैंड दौरे के लिए रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। पांड्या को विश्वास है कि वरिष्ठों की अनुपस्थिति में युवा खिलाड़ी इस अवसर पर आगे आकर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply