Dhaakad Title Song Tu Hai Dhaakad Released
Advertisement

Dhaakad Title Song – Tu Hai Dhaakad : कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘धाकड़’ का पहला टाइटल सॉन्ग ‘तू है धाकड़’ गंगा नदी के किनारे floating LED screen पर रिलीज किया गया. यह गाना फिल्म के नाम को सेट करता है. कंगना रनौत ने कहा कि हमने अपने प्रचार अभियान के आखिरी चरण के दौरान ‘तू है धाकड़’ को रिलीज किया है, यह एजेंट अग्नि को एक अजेय बल के रूप में दिखाता है. गाने में मेरे चरित्र के धैर्य और उसकी क्षमताओं को दिखाया गया.

Advertisement

निर्देशक रजनीश घई ने कहा कि मुझे एक ऐसा गाना चाहिए था, ये गाना प्रेरणादायक है . और यह इस बात की भावना पैदा करता है जिसमें एक उत्साहजनक पहलू हो. कि कैसे सभी बाधाओं के खिलाफ चीजों को हासिल किया जा सकता है और कभी भी हार को स्वीकार नहीं करना चाहिए. इशिता अरुण ने ऐसे गाने लिखे हैं जो फिल्म की कहानी और एजेंट अग्नि की दृढ़ता के साथ पूरा न्याय करते हैं. वसुंधरा वी की वोकल्स गाने को एक नए स्तर पर ले जाते हैं और उनकी गायन शैली गाने को और ऊंचा करती है.

निर्माता दीपक मुकुट ने कहा कि ‘तू है धाकड़’ गाना प्रेरणादायक है . ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि जिस फिल्म को हमने अपने खून और पसीने से बनाया है, वह भी संगीत में उच्च स्कोर कर रही है. कंगना की ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल और  दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म में कंगना ने  जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं जिनकी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Advertisement

Leave a Reply