Know why PAK batsman Mohammad Saad got guard of honor as soon as he got out Video – आउट होते ही जानिए क्यों PAK बल्लेबाज मोहम्मद साद को मिला गार्ड ऑफ ऑनर

0
25
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
पाकिस्तान के डोमेस्टिक क्रिकेट के हीरो और सेंट्रल पंजाब के कप्तान मोहम्मद साद ने अपने करियर की आखिरी पारी में 182 रन ठोके। कैद-ए-आजम ट्रॉफी में सेंट्रल पंजाब और साउदर्न पंजाब के बीच खेला गया मैच, उनके करियर का आखिरी फर्स्ट क्लास मैच था, इसलिए वह जैसे ही आउट हुए, साउदर्न पंजाब के खिलाड़ियों ने उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया। यह मोहम्मद साद का फेयरवेल मैच था और वह इसमें सेंट्रल पंजाब की कप्तानी कर रहे थे। साउदर्न पंजाब और सेंट्रल पंजाब के बीच खेला गया यह मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ।

साउदर्न पंजाब ने पहली पारी आठ विकेट पर 550 रनों पर घोषित की थी, जवाब में सेंट्रल पंजाब ने 490 रन बनाए। साउदर्न पंजाब ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 216 रन बनाए और अंत में यह मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ।

मोहम्मद साद ने 124 फर्स्ट क्लास मैच, जबकि 58 लिस्ट ए मैच खेले हैं। 32 साल के इस खिलाड़ी को हालांकि कभी पाकिस्तान की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। साद ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की 212 पारियों में 34.40 की औसत से कुल 6571 रन बनाए। उनके खाते में 12 फर्स्ट क्लास शतक और 34 अर्धशतक शामिल हैं।

Source link

Advertisement

Leave a Reply