Krushna Abhishek Shares Throwback Video On The Kapil Sharma Show | Krushna Abhishek ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर कपिल शर्मा शो को लेकर दिया ये बड़ा हिंट, कहा

0
390
Advertisement

सोनी चैनल पर द कपिल शर्मा शो वो शो है जो दर्शकों को खूब हंसाता है और उनका मनोरंजन करता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा का शो जुलाई में बड़े धमाके के साथ फिर से शुरू होने वाला है. क्योंकि कहा जाता है कि कपिल शर्मा अपने पुराने कलाकारों के साथ फिर से एक नया शो शुरू करेंगे. सुनील ग्रोवर के बाद कृष्णा अभिषेक के नाम की भी चर्चा हो रही है. क्योंकि कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का इशारा किया है.

Advertisement

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड की एक छोटी क्लिप है. इस वीडियो में रणवीर सिंह, अभिनेत्री सारा अली खान और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में मौजूद थे.

इस वीडियो में कृष्णा (सपना) कपिल के साथ एक चुटकुला सुनाते हुए कह रही हैं, ‘गफूर ने मुझसे कहा था, ‘मुंबई में जिंदा रहना है तो शेट्टी लोगों के संपर्क में रहो’. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा. ‘हमारा पहला एपिसोड हुआ तो मैं बहुत उत्साहित और डरा हुआ था. सबसे पहले मुझे एक करोड़ देने के लिए कहा गया था. हम जल्द ही आ रहे हैं.’

कृष्णा अभिषेक के इस पोस्ट को देखकर लगता है कि वह शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. यह अफवाह थी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ वापसी करेगा लेकिन यह एक बड़ी धूम भी मचाएगा. यह शुरू हो गया है. अब तक यह अफवाह थी कि पुराने कलाकारों की वापसी में कृष्णा अभिषेक भी एंट्री लेंगे. लेकिन कृष्णा के इस पोस्ट से दर्शक इस बात के कायल हैं. शो में एक बार फिर नजर आएंगे कृष्णा अभिषेक, सभी दर्शक खुश नजर आ रहे हैं. पिछले महीने कृष्णा ने एक और वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि वह द कपिल शर्मा शो को बहुत मिस करते हैं. हालांकि अभी टीम की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. शो के पुराने एपिसोड फिलहाल दिखाए जा रहे हैं.

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply