Lava Blaze 2 price in india expected rs 10000 with Unisoc T616 SoC live image leaked specifications more details here

0
19
Lava Blaze 2 price in india expected rs 10000 with Unisoc T616 SoC live image leaked specifications more details here
Advertisement

Advertisement
Lava की ओर से 5G कनेक्टिविटी के साथ एक सस्ता स्मार्टफोन नवंबर में Lava Blaze 5G के नाम से लॉन्च किया गया था। फोन स्मार्टफोन मार्केट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा और कंपनी अब इसका सक्सेसर भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जैसा कि खबरों में सामने आ रहा है। अपकमिंग फोन Lava Blaze 2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के बारे में अभी तक क्या जानकारी सामने आई है, हम आपको बताते हैं। Lava Blaze 5G का सक्सेसर जल्द ही कंपनी मार्केट में लॉन्च कर सकती है, ऐसा कहा जा रहा है। इसे Lava Blaze 2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। ताजा अपडेट में एक टिप्स्टर ने इसके बारे में खुलासा किया है। टिप्स्टर की मानें तो फोन की लाइव इमेज लीक हो चुकी हैं जिसमें इसके स्पेसिफिकेशंस और प्राइसिंग डिटेल्स सामने आने की बात कही गई है। जाने माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, Lava Blaze 2 को कंपनी अगले महीने यानि कि अप्रैल में भारत में लॉन्च कर सकती है। इसका प्राइस भी 10 हजार रुपये करीब बताया गया है। 

लीक में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, फोन में फ्लैट बैक पैनल देखने को मिल सकता है। रियर में कैमरा के लिए डुअल रिंग देखे जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि बैक पैनल ग्लास का बना हो सकता है। राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर का कहना है कि फोन में Unisoc T616 चिपसेट देखने को मिल सकता है जो कि 12nm प्रोसेसिंग तकनीक पर बना है। यह एक ऑक्टाकोर चिपसेट होगा जिसमें 2 फास्ट कोर होंगे और 6 पावर एफिशिएंट कोर होंगे। हालांकि इसके अलावा फोन के बारे में अभी अन्य स्पेसिफिकेशंस का जिक्र नहीं किया गया है। कंपनी की ओर से भी इस डिवाइस की अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है।Lava Blaze 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 7nm प्रोसेसर के साथ Mali-G57 MC2 GPU समेत आता है। सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। डिवाइस में 4GB RAM और 3GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट दिया गया है, जिसके चलते RAM बढ़कर 7GB तक हो सकती है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है, जिसके साथ दूसरा डेप्थ सेंसर और एक माइक्रो कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। Lava Blaze 2 भी इन्हीं से मिलते जुलते स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply