Love for Manchester United will never change says Cristiano Ronaldo after terminating contract

0
27
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आपसी समझौते से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने का ऐलान किया है। क्लब ने मंगलवार को एक बयान में पुष्टि की थी। यह सब रोनाल्डो के उस इंटरव्यू के बाद हुआ, जिसमें उन्होंने पियर्स मॉर्गन से कहा था कि क्लब में उनके साथ धोखा हुआ। इंटरव्यू में रोनाल्डो ने कई मुद्दों पर क्लब की आलोचना की थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि क्लब के कुछ मालिक उन्हें ‘जबरन बाहर’ करने की कोशिश कर रहे हैं।एक टेलीविजन साक्षात्कार के बाद पुर्तगाल फॉरवर्ड ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर निकलते हुए दिखाई दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें क्लब द्वारा “विश्वासघात” महसूस हुआ और नए मैनेजर एरिक टेन हैग के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं था। क्लब ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में योगदान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने क्लब के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए।

इसके बाद रोनाल्डो ने भी एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, “मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बातचीत के बाद हम अपने अनुबंध को जल्दी समाप्त करने के लिए आपसी समझौते से सहमत हुए हैं। मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्यार करता हूं और मैं प्रशंसकों से प्यार करता हूं, जो कभी नहीं बदलेगा। हालांकि, यह मेरे लिए एक नई चुनौती की तलाश करने का सही समय लगता है। मैं टीम को बाकी सीजन और भविष्य के लिए हर सफलता की कामना करता हूं।”

मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो का यह दूसरा कार्यकाल था, जो 2021-22 सीजन की शुरुआत से पहले जुवेंटस छोड़ने के बाद से शुरू हुआ था। पुर्तगाली स्टार स्ट्राइकर ने पहली बार 2009 में मैनचेस्टर यूनाइटेड को रियल मैड्रिड में शामिल होने के लिए छोड़ा था जहां उन्होंने अपने करियर के 9 शानदार साल बिताए थे। ओल्ड ट्रैफर्ड में लौटने से पहले उन्होंने इटली के दिग्गज क्लब जुवेंटस के साथ तीन साल बिताए। रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडेस कई क्लबों के साथ बातचीत कर रहे हैं, लेकिन यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि 37 वर्षीय रोनाल्डो किस टीम से जुड़ेंगे।
Fifa World cup 2022 फीफा वर्ल्ड कप में कौन मारेगा बाजी, रोनाल्डो, मेसी, नेमार और एमबापे, जानें क्या कहते हैं इनके सितारेFifa World Cup 2022: कूद-कूदकर नाचने लगे, अर्जेंटीना को हराते ही खुशी से पगला गए सऊदी अरब फैंस

Source link

Advertisement

Leave a Reply