Love Jihad in Karnataka Yunus Pasha rapes blackmails Hindu Girl to convert to Islam – India Hindi News – कर्नाटक में नाबालिग से रेप के बाद किया ब्लैकमेल, यूनुस बोला

0
17
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
कर्नाटक से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग से रेप के बाद उसे धर्म परिवर्तन के लिए ब्लैकमेल किया गया। पुलिस ने धर्मांतरण विरोधी कानून और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कथित रूप से एक 13 वर्षीय लड़की की तस्वीरों से छेड़छाड़ की और फिर उसे धर्म परिवर्तन करने और शादी करने के लिए ब्लैकमेल किया। आरोपी की पहचान यूनुस पाशा उर्फ फैयाज मोहम्मद के रूप में हुई है। वह लड़की के पड़ोस में ही रहता है। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लड़की को स्मार्टफोन गिफ्ट किया था। बाद में वह उससे वीडियो कॉल पर बात करने लगे। उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार को फोन के बारे में पता नहीं था। पुलिस ने कहा कि एक दिन आरोपी ने वीडियो कॉल पर लड़की की कुछ अश्लील तस्वीरें ले लीं और उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जब लड़की ने इससे इनकार कर दिया, तो उसने धमकी देना शुरू कर दिया कि वह उसकी निजी चैट और अश्लील तस्वीरें उसके परिवार को लीक कर देगा। 8 नवंबर को परिवार वाले लड़की को उसकी दादी के पास छोड़कर चार दिन के लिए शिरडी चले गए। आरोपी ने कथित तौर पर स्थिति का फायदा उठाया और 10 नवंबर को लड़की की दादी को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर जबरदस्ती खिला दीं। जब वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

लड़की के पिता द्वारा 19 नवंबर को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, 12 नवंबर को शिरडी से लौटने के बाद उन्होंने लड़की के व्यवहार में बदलाव देखा। यूनुस ने लड़की से कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उससे शादी करने का वादा किया। उसने लड़की के सामने इस्लाम कबूल करने की शर्त रखी। इस हालत से परेशान होकर लड़की ने 18 नवंबर को अपने परिवार को आपबीती सुनाई। अगले दिन उसके पिता ने यूनुस के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल की शिकायत दर्ज कराई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने पाया कि यूनुस पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है।

मंड्या के पुलिस अधीक्षक एन यतीश ने इंडिया टुडे टीवी को बताया, “लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी 13 वर्षीय बेटी कक्षा 8 में पढ़ती है। उसको घर के सामने रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले ब्लैकमेल किया था। उसने उस दिन लड़ी के साथ बलात्कार किया जब वह घर में अकेली थी और उससे शादी करने के वास्ते उसे धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और शिकायत के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।”

Source link

Advertisement

Leave a Reply