Ludhiana : Case Registered Against Singer-producer Of Song 32 Bore – गन कल्चर पर नकेल: ’32 बोर’ के गायक-निर्माता के खिलाफ मामला दर्ज, एसएसपी देहात की शिकायत पर कार्रवाई

0
28
Advertisement

Advertisement

32 बोर के गायक-निर्माता पर केस दर्ज
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी।

ख़बर सुनें

लुधियाना ग्रामीण पुलिस के एसएसपी हरजीत सिंह ने रायकोट के गांव भैणी दरेडां वासी म्यूजिक अल्बम निर्माता सत्ता डीके, गायक तारी कासापुरिया और लव म्यूजिक कंपनी के खिलाफ गाने में हथियारों के प्रमोशन पर थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज करवाया है।निर्माता सत्ता डीके ने 32 बोर टाइटल के तहत गायक तारी कासापुरिया से डब विच रक्खी दा है 32 बोर गीत और म्यूजिक रिलीज किया था। यह गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर एक्शन लेते हुए थाना सदर रायकोट में कंपनी, गायक और निर्माता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। एसएसपी ने कहा कि हथियारों की प्रदर्शनी और गीतों में इनके महिमामंडन पर पाबंदी और सख्त मनाही के बावजूद यह गाना रिलीज कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विस्तार

लुधियाना ग्रामीण पुलिस के एसएसपी हरजीत सिंह ने रायकोट के गांव भैणी दरेडां वासी म्यूजिक अल्बम निर्माता सत्ता डीके, गायक तारी कासापुरिया और लव म्यूजिक कंपनी के खिलाफ गाने में हथियारों के प्रमोशन पर थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज करवाया है।

निर्माता सत्ता डीके ने 32 बोर टाइटल के तहत गायक तारी कासापुरिया से डब विच रक्खी दा है 32 बोर गीत और म्यूजिक रिलीज किया था। यह गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर एक्शन लेते हुए थाना सदर रायकोट में कंपनी, गायक और निर्माता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। एसएसपी ने कहा कि हथियारों की प्रदर्शनी और गीतों में इनके महिमामंडन पर पाबंदी और सख्त मनाही के बावजूद यह गाना रिलीज कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Source link

Advertisement

Leave a Reply