Meerut: Advocate Anuj Gupta Membership Canceled, Drug Pills Were Delivered To The Prisoner In Jail – Meerut: अधिवक्ता ने कारागार में बंदी को सैंडल में रखकर पहुंचाईं नशे की दो हजार गोलियां, सदस्यता खत्म

0
23
Advertisement

Advertisement

सैंडल में नशे की गोलियां
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

मेरठ जिला कारागार में बंद साजन उर्फ लुक्का को नशे की गोलियां पहुंचाने के आरोपी अधिवक्ता अनुज गुप्ता को मेडिकल पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।टीपीनगर थाना क्षेत्र की नई बस्ती स्थित भीम नगर निवासी साजन चोरी के मामले में जिला कारागार में बंद है। जागृति विहार निवासी अधिवक्ता अनुज गुप्ता बृहस्पतिवार को साजन से मिलाई करने गया था। वह वकील की ड्रेस में था और गले में आईकार्ड भी था। तीन गेट पार करने के बाद वह साजन से मुलाकात करने पहुंच गया।
 

कुछ देर बात करने के बाद जब वह सैंडल बदलने लगा तो वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को कुछ शक हुआ। इसके बाद सैंडल की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से 2428 नशीली गोलियां बरामद हुईं। कारागार पुलिस ने तत्काल अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया। बाद में मेडिकल पुलिस के हवाले किया गया था।भांग के साथ पकड़ा गया था युवक 
17 अक्तूबर को जिला कारागार में भांग ले जाते हुए तौसीफ निवासी इंचौली को पकड़ा था। तौसीफ रस के पैकेट के बीच में भांग की पुड़िया छिपाकर लाया था। तीन गेट पार करने के बाद डिप्टी जेलर ने रस के पैकेट को खोलकर देखा था। पुड़िया का वजन 64 ग्राम था।

विस्तार

मेरठ जिला कारागार में बंद साजन उर्फ लुक्का को नशे की गोलियां पहुंचाने के आरोपी अधिवक्ता अनुज गुप्ता को मेडिकल पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

टीपीनगर थाना क्षेत्र की नई बस्ती स्थित भीम नगर निवासी साजन चोरी के मामले में जिला कारागार में बंद है। जागृति विहार निवासी अधिवक्ता अनुज गुप्ता बृहस्पतिवार को साजन से मिलाई करने गया था। वह वकील की ड्रेस में था और गले में आईकार्ड भी था। तीन गेट पार करने के बाद वह साजन से मुलाकात करने पहुंच गया।

 

यह भी पढ़ें: Baghpat: ताक पर नियम जोखिम में जान, जितनी सवारी बस के अंदर उतनी ही छत पर, लटक कर भी कर रहे सफर

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply