Advertisement

Advertisement
Authored by ओम धीरज | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Aug 6, 2022, 4:35 PM

गुजरात के प्रमुख शहर अहमदाबाद में मर्सिडीज बेंज इंटिग्रेटेड एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर MAR2020 (Mercedes Benz AMG Performance Centre) की शुरुआत हो चुकी है। कंपनी के इस लग्जरी आउटलेट में मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz), मर्सिडीज एएमजी (Mercedes-AMG) और मर्सिडीज ईक्यू (Mercedes-EQ) रेंज की कारें मिलेंगी।

 

नई दिल्ली।
Mercedes Benz AMG Performance Centre MAR2020 Ahmedabad:
लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी मर्सिडीज बेंज ने दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरु के बाद अब गुजरात के प्रमुख शहर अहमदाबाद में भी मर्सिडीज बेंज इंटिग्रेटेड एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर की शुरुआत कर दी है। कंपनी के इस लग्जरी आउटलेट में मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz), मर्सिडीज एएमजी (Mercedes-AMG) और मर्सिडीज ईक्यू (Mercedes-EQ) रेंज की कारें मिलेंगी। गुजरात में मर्सिडीज बेंज का इस तरह का पहला एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर खुला है, जो कि लग्जरी कार खरीदने वालों के लिए नया ठिकाना है।

ये भी पढ़ें-
इंडियन मार्केट में इन 25 कारों की होती है बंपर बिक्री, हर दिन हजारों लोग खरीदते हैं, देखें पूरी लिस्ट

लग्जरी कारें बिकेंगी
मर्सिडीज बेंज इंटिग्रेटेड एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर में भारत का पहला MAR2020 EQ डिस्प्ले भी है, जहां कंपनी के ईवी सब-ब्रैंड मर्सिडीज ईक्यू के अपकमिंग लग्जरी इलेक्ट्रिक कारों के हाइलाइटस् भी दिखते हैं। इस परफॉर्मेंस सेंटर में लोग डिजिटल के साथ ही ऑफलाइन एक्सपीरियंस भी ले सकते हैं। इस आउटलेट में 9 कारों को डिस्प्ले में रखा गया है और एक डिलीवरी बे भी है। 9000 स्क्वॉयर में फैले इस आउटलेट को 4.2 करोड़ रुपये लागत में तैयार किया गया है और 37 कर्मचारी यहां कार्यरत हैं। अहमदाबाद स्थित मर्सिडीज बेंज इंटिग्रेटेड एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर MAR2020 का उद्घाटन मर्सिडीज बेंज इंडिया के डायरेक्टर और सीईओ सीईओ मार्टिन स्वेंक के साथ ही लैंडमार्क ग्रुप के एमडी और फाउंडर और चेयरमैन संजय ठक्कर ने किया।

ये भी पढ़ें-भारत में Maruti-Tata समेत इन 10 देसी-विदेशी कंपनियों की कारों की जुलाई 2022 सेल्स रिपोर्ट देखें

Mercedes Benz AMG Performance Centre Ahmedabad 1

ग्राहकों को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा
मर्सिडीज बेंज आउटलेट की शुरुआत करते हुए मर्सिडीज बेंज इंडिया के डायरेक्टर और सीईओ सीईओ मार्टिन स्वेंक ने कहा कि गुजरात में मर्सिडीज बेंज और एएमजी ब्रैंड के विस्तार से हम काफी खुश हैं। आने वाले समय में गुजरात लग्जरी कार मार्केट के रूप में उभरने वाला है। हम ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरियंस देने की पूरी कोशिश में लगे हैं। वहीं, लैंडमार्क ग्रुप के एमडी और फाउंडर और चेयरमैन संजय ठक्कर ने मर्सिडीज बेंज के साथ अपने लंबे एसोसिएशन पर खुशी जताने के साथ ही कहा कि हम अहमदाबाद में मर्सिडीज बेंज एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर MAR2020 के जरिये लग्जरी कार लवर्स के लिए बेहतर माहौल बनाने की कोशिश में हैं। यहां बता दें कि Mercedes-Benz आउटलेट अब भारत के 47 शहरों में है और इसके 125 टचपॉइंट्स हैं।

ये भी पढ़ें-Maruti की इन 3 कारों के आगे Hyundai और Tata हो गई पस्त, भारत में बिक्री के तोड़े रेकॉर्ड

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Source link

Advertisement

Leave a Reply