Michael Vaughan big statement BCCI should swallow pride take inspiration from England

0
32
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को ‘अभिमान’ को छोड़ कर इंग्लैंड से प्रेरणा लेना चाहिए। इंग्लैंड की टीम ने टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम को 10 विकेट से हराने के बाद फाइनल में पाकिस्तान को शिकस्त दी।  

आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन से पहले किस टीम ने किन खिलाड़ियों को किया रिलीज और किसका हुआ ट्रेड, यहां देखें लिस्ट

वान ने ‘द टेलीग्राफ’ से कहा, ”सीमित ओवरों में इंग्लैंड की इस टीम के खिलाफ बेहद ही खास है। इंग्लैंड की टीम ऐसे मानक स्थापित कर रही है जिसका अनुसरण पूरी दुनिया को करना चाहिये। उन्हें देखना चाहिए कि इंग्लैंड में क्रिकेट का संचालन कैसे हो रहा है? वे क्या कर रहे है?”

इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ”अगर मैं भारतीय क्रिकेट का संचालन कर रहा होता, तो मैं अपने अभिमान को पीछे छोड़कर इंग्लैंड से प्रेरणा लेता।”

मोहम्मद आमिर ने बताया किसे बनाना चाहिए पाकिस्तान का नया T20I कप्तान, गिनाई ये 4 खूबियां

वॉन ने इस मौके पर कप्तान जोस बटलर की तारीफ करते हुए कहा कि वह लंबे समय तक टीम की अगुवाई करने के मामले में भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का अनुसरण कर सकते है। 

उन्होंने कहा, ”जोस बटलर ने 32 साल की उम्र में विश्व कप का खिताब हासिल कर लिया है। उसके पास अपनी विरासत बनाने का मौका है धोनी ने कई साल तक भारतीय टीम की कप्तानी की थी। बटलर ऐसा कर सकते हैं, खासकर अब वह एक प्रारूप पर ध्यान दे रहे हैं।”

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply