Mohammad Amir says Pakistan did not deserve to play in the T20 World Cup 2022 final – पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा

0
26
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दावा किया है कि पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने का हकदार नहीं था। रविवार 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान की टीम को जोस बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम से हार मिली थी। इस तरह पाकिस्तान की टीम इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट की उपविजेता रही थी।  

मोहम्मद आमिर ने माना कि सिडनी में अपने मैचों के अलावा पाकिस्तान के बल्लेबाज अच्छी लय में नजर नहीं आए। तेज गेंदबाज ने कहा कि वह अपनी टीम के बल्लेबाजों को मेलबर्न में गेंदबाजी के अनुकूल पिच पर प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष करते हुए देखकर हैरान नहीं थे। पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में महज 137 रन ही बना पाई थी। 

आमिर ने 24 न्यूज से बात करते हुए कहा, “तथ्य यह है कि हम फाइनल में खेले, बड़ी बात है। हम फाइनल में खेलने के लायक नहीं थे। पूरी दुनिया जानती है कि हम फाइनल में कैसे पहुंचे। अल्लाह ने हमें वहां पहुंचने में मदद की। अगर आप हमारे बल्लेबाजों के प्रदर्शन को देखेंगे तो आपको परिणाम का पता चल जाएगा। एक बार जब हम सिडनी से बाहर निकले तो यह दिया गया कि ऐसा होगा।”

हो जाइए तैयार, IPL के मिनी ऑक्शन में इस चैंपियन खिलाड़ी पर लगेगी बोली

उन्होंने आगे कहा, “मैंने आपको पहले कहा था कि अगर एमसीजी की पिच वैसी ही है जैसी पहले मैच में थी, तो पाकिस्तान संघर्ष करेगा और हमने किया। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की थी और हमें पता था कि परिस्थितियां कैसी हैं।” आमिर ने लेग स्पिनर आदिल रशीद पर आक्रमण करने की कोशिश करने के लिए मोहम्मद हारिस की भी जमकर आलोचना की। हारिस 12 गेंदों पर एक चौके की मदद से आठ रन बनाकर आउट हुए।

Source link

Advertisement

Leave a Reply