Mohammad Amir told who should be the new T20I captain of Pakistan Shadab Khan have These 4 qualities

0
31
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो पाकिस्तान का अगला टी20 कप्तान बनने का हकदार है। आमिर ने नए कप्तान का खुलासा ट्वीटर पर एक पाकिस्तानी पत्रकार ने के सवाल का जवाब देते हुए किया। शोएब जट्ट नामक एक जर्नलिस्ट ने ट्वीटर पर मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, शाहीन अफरीदी और शान मसूद की तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पूछा था ‘पाकिस्तान का नया T20I कप्तान कौन होना चाहिए।’ इस सवाल को पूछते हुए उन्होंने फैंस से अपने जवाब के पीछे की वजह बताने को भी कहा था।

Shaheen Afridi Injury Update: शाहीन अफरीदी की चोट पर PCB ने दिया अपडेट, जानें कब तक रहेंगे बाहर

मोहम्मद आमिर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए पाकिस्तान के नए कप्तान के रूप में हरफनमौला शादाब खान को चुना है। बता दें, शादाब इस समय पाकिस्तान टी20 टीम के उप-कप्तान हैं। 

आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा ‘शैडी, वह गेंदबाजी कर सकता है, वह बल्लेबाजी कर सकता है, वह फील्डिंग कर सकता है और वह खेल की स्थिति को अच्छी तरह से समझता है।’

T20 WC: ऑस्ट्रेलिया ने किया ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ का ऐलान, इन भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

बता दें, पाकिस्तान क्रिकेट में हालांकि बाबर आजम को हटाए जाने की कोई हलचल नहीं है। यह तो बस मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान के पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए अपनी राय रखी है।

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जानें की हवा हुई तेज, जानें किसे नया कप्तान बनता देखना चाह रहे हैं पूर्व खिलाड़ी

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रही है। बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान ने पिछले एक साल में बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट के कई नॉकआउट मैच खेले हैं। 2021 टी2- वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था, वहीं 2022 एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में टीम फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही। वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड में ट्रॉई सीरीज भी जीती थी। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply