Advertisement

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवराज सिंह ने इस एसयूवी के टॉप-एंड पेट्रोल वेरिएंट को चुना है, जो स्पोर्टियर ट्रिम्स के साथ आता है और दूसरों की तुलना में काफी एग्रेसिव दिखता है। युवराज की ये नई कार Phytonic Blue कलर की है, जो कि इसके लग्जरी को अलग बनाने के साथ ही खुद को भीड़ से भी अलग करता है। 22 इंच के लाइट अलॉय व्हील से लैस इस कार में कंपनी ने पैनारोमिक सनरूफ के साथ स्पेसियश केबिन भी दिया है।

इस एसयूवी में कंपनी ने 3.0 लीटर की क्षमता का 6 सिलिंडर युक्त ट्वीन-टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 335 Bhp की पावर और 450 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 8-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है जो कि सभी व्हील्स में पावर डिस्ट्रीब्यूट करता है। कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी महज 7 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है और इसकी टॉप स्पीड 227 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

bmw.jpg

जहां तक फीचर्स की बात है तो ये एसयूवी कार सराउंड व्यू कैमरा, बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट, वायरलेस एप्पल कारप्ले, रिवर्सिंग असिस्टेंट, हरमन कार्डन सराउंड साउंड सिस्टम और बीएमडब्ल्यू जेस्चर कंट्रोल के साथ पार्किंग असिस्टेंट से लैस है। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें वायरलेस चार्जिंग, ट्रैवल एंड कम्फर्ट सिस्टम, कम्फर्ट एक्सेस, वेलकम लाइट कार्पेट, रियर-सीट एंटरटेनमेंट प्रोफेशनल, टेम्परेचर-कंट्रोल्ड और 5-ज़ोन कंट्रोल के साथ ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग। बीएमडब्ल्यू ट्विन पावर टर्बो इंजन, एक्सड्राइव और अडैप्टिव 2-एक्सल एयर सस्पेंशन दिया गया है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply