Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
New Maruti Alto Look Features Image:
मारुति सुजुकी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आगामी 18 अगस्त को अपनी नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो को इंडियन मार्केट में पेश करने वाली है, जो कि बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही बहुत सी नई खूबियों से लैस होगी। इसके साथ ही नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो के10 कार की भी वापसी होने वाली है। जी हां, आपने सही सुना, नई ऑल्टो के 10 भी आ रही है और लॉन्च से पहले इसके लुक और फीचर्स की डिटेल के साथ ही तस्वीर भी लीक हो गई है। आपको जानकर अच्छा लगेगा कि नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो के10 पर मारुति सुजुकी की पॉपुलर हैचबैक स्विफ्ट के साथ ही सिलेरियो की भी काफी झलक देखने को मिलेगी। तो चलिए, अब आपको डिटेल में बताते हैं।ये भी पढ़ें-Hunter 350 से Royal Enfield के बॉस सिद्धार्थ लाल ने उठाया पर्दा, लॉन्च से पहले देखें झलक

कुल 12 वेरिएंट्स!
लीक रिपोर्ट की मानें तो 2022 Maruti Alto K10 को STD, LXI, VXI और VXI+ जैसे ट्रिम लेवल के कुल 12 वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा, जिनमें 8 मैनुअल और 4 ऑटोमैटिक वेरिएंट्स होंगे। नई ऑल्टो 2022 के मैनुअल ऑप्शन में STD, STD (O), LXI, LXI(O), VXI, VXI(O), VXI+ और VXI+ (O) जैसे वेरिएंट्स होंगे। वहीं, ऑटोमैटिक ऑप्शन में VXI, VXI(O), VXI+ और VXI+ (O) जैसे 4 वेरिएंट्स होंगे। नई ऑल्टो को कंपनी के हार्टेक्ट मॉड्यूलर प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया गया है और इसका पिछला हिस्सा काफी हद तक स्विफ्ट हैचबैक जैसा दिखता है। वहीं, फ्रंट लुक में सिलेरियो की झलक दिखती है।

भी पढ़ें-Tork Motors के मालिक ने खास अंदाज में Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक डिलीवर की, देखें वीडियो

नई ऑल्टो के इंटीरियर की लीक तस्वीर (फोटो साभार)

बेहतर लुक और फीचर्स देख खुश हो जाएंगे
आपको बता दें कि नेक्स्ट जेनरेशन Alto K10 2022 की लंबाई 3,530mm, चौड़ाई 1,490mm और ऊंचाई 1,520mm होगी। इस एंट्री लेवल हैचैबक का व्हीलबेस 2,380mm होगा। मौजूदा ऑल्टो के मुकाबले अपकमिंग ऑल्टो ज्यादा बड़ी और स्पेसियस होगी। नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो के10 को वाइट, सिल्वर, ग्रे, गोल्ड, ब्लू और रेड जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। बाद बाकी इस कार में बेहतर इंटीरियर और डैशबोर्ड के साथ ही नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नई अपहोल्स्ट्री, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट पावर विंडो, मैनुअल एसी, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर समेत खूबियां दिखेंगी।

ये भी पढ़ें-भारत में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर GT Soul और GT One हुए लॉन्च, 60 Km रेंज और कीमत 50K से शुरू

Source link

Advertisement

Leave a Reply