​NHM Recruitment 2022 NHM Jobs 2022 National Health Mission MP Jobs 2022

0
39
Advertisement

Advertisement

National Health Mission Jobs 2022: नेशनल हेल्थ मिशन के तहत एमपी में बम्पर पद पर भर्तियां निकली हैं. जिनके लिए उम्मीदवार जल्द आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती अभियान के माध्यम से राज्य में दो हजार से ज्यादा पद भरे जाएंगे. जिनके लिए आवेदन प्रक्रिया 25 नवंबर से शुरू हो जाएगी. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट http://www.nhmmp.gov.in पर जाना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 दिसंबर 2022 तय की गई है.

नेशनल हेल्थ मिशन मध्य प्रदेश में 2,284 पद पर भर्ती होगी. जिनमें स्टाफ नर्स (महिला व पुरुष) के पद शामिल हैं. उम्मीदवार ध्यान दें की उनकी नियुक्ति अनुबंध के आधार पर 31 मार्च, 2023 तक के लिए होगी. उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से फिजिक्स, केमेस्ट्री, बायोलॉजी विषय में इंटरमीडिएट / बीएससी नर्सिंग / जनरल नर्सिंग एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं होनी चाहिए.

आयु सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष व अधिकतम आयु 43 वर्ष निर्धारित आयु की गणना 01 जनवरी, 2023 के अनुसार होगी. जबकि वर्गानुसार अधिकतम आयु वाले अभ्यर्थियों को पांच वर्ष तक की छूट दी जाएगी.

इतनी मिलेगा सैलरी
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के तहत चयनित अभ्यर्थियों को 20,000 रुपये प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा.

News Reels

कैसे करें आवेदन
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट nhmmp.gov.in पर जाकर आवेदन करने होगा. उम्मीदवार इन पद के लिए आवेदन 25 नवंबर 2022 से लेकर 22 दिसंबर 2022 तक कर सकते हैं.

इस भर्ती अभियान के लिए करें आवेदन-
प्रसार भारती ने मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव और मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव ग्रेड-I के पद पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. भर्ती से जुड़ी अधिसूचना उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट prasarbharati.gov.in पर देख सकते हैं. ये अभियान 11 पद पर भर्ती के लिए चलाया जाएगा, इसके लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 नवंबर 2022 तय की गई है.

यह भी पढ़े-

​​ONGC Recruitment 2022: ONGC में निकली​ भर्ती, 2​ लाख ​40​ हजार​ रुपये प्रति माह ​मिलेगा वेतन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Advertisement

Leave a Reply