Advertisement

Advertisement
Noida Female Misbehavior Case: नोएडा के सेक्टर- 93B ओमेक्स ग्रांड सोसायटी में खुद को बीजेपी का नेता बताकर महिला से बदसलूकी करने का आरोपी श्रीकांत त्यागी वीडियो वायरल होने के बाद से फरार है. मामले का वीडियो के वायरल होने के बाद हुए बवाल के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश के लिए चार टीम गठित कर दी गई हैं. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को भी हिरासत में लिया है. इस बीच  स्थानीय सांसद महेश शर्मा सोसायटी पहुंचे और लोगों से मुलाकात की.

अतिक्रमण को लेकर हुई थी बहस

बता दें कि श्रीकांत त्यागी और एक महिला के बीच पार्क में अतिक्रमण को लेकर बहस हुई थी. इस दौरान आरोपी ने महिला के साथ बदसलूकी की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था. ओमेक्स ग्रांड सोसायटी पहुंचे सांसद महेश ने आरोपी के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि घबराने की आवश्यकता नहीं है. आरोपी के खिलाफ पांच धाराएं और बढ़ाई गई हैं.

बीजेपी से नहीं है कोई वास्ता

उन्होंने कहा कि पुलिस 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करेगी. सांसद ने कहा कि वह बीजेपी के किसी भी मोर्चे का न ही कोई पदाधिकारी है और न ही कोई सदस्य. गृहमंत्री अमित शाह खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं. मैं उन्ही के निर्देश पर जिले के पदाधिकारियों के साथ आप लोगों से मिलने पहुंचा हूं.

पार्टी सोसायटी के लोगों के साथ

सांसद महेश शर्मा ने कहा कि पार्टी आपके साथ है. आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होगी. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने  नोएडा में महिला से कथित रूप से दुर्व्यवहार और मारपीट करने के आरोप में आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की मांग की है.

आरोपी ने किया था दावा

बता दें कि आरोपी श्रीकांत त्यागी ने बीजेपी के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया है और सोशल मीडिया पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें भी सामने आयी थीं, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उनसे दूरी बना ली है.

महिला आयोग ने किया ट्वीट

महिला आयोग ने एक ट्वीट में कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है. आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है. NCW ने एक महिला से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किए जाने और गिरफ्तारी करने की भी मांग की है. आयोग ने कहा कि  उसने महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा है.
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Source link

Advertisement

Leave a Reply