Advertisement

Advertisement
मार्केट में बीते कुछ हफ्तों में Nothing Phone (1) के बारे में बहुत सी अफवाहें देखी गई हैं। जी हां हम जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाले नथिंग फोन (1) के बारे में बात कर रहे हैं। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसका लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो में भी देखा गया था।यह आगामी फोन (1) को वीडियो में ब्रांड के फाउंड कार्ल पेई के हाथों में नजर आया था। अपने सभी प्रोडक्ट के प्रमोशन करने के लिए ब्रांड की स्टैटजी के पीछे सीनियर एग्जीक्यूटिव रहते हैं। YouTube पर नया वीडियो अपलोड भी इसी प्लान का एक हिस्सा था। वीडियो का टाइटल था “प्रीपेयरिंग फोन (1) फीट कार्ल पेई” जो कि कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था।

वहीं जब बात इस नए आगामी फोन की होती है तो वीडियो में सीधे तौर पर स्मार्टफोन को नहीं दिखाया जा रहा है। यह वीडियो के आखिर में अपने ऑफिशियल ऐलान से पहले स्मार्टफोन की एक झलक पेश की गई है। ऊपर वाली फोटो को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि Nothing Phone (1) में ट्रांसपरेंट रियर पैनल के नीचे व्हाइट कलर का टोन दिया गया है। रियर की ओर स्मार्टफोन का वर्टिकल स्टैक्ड ड्यूल कैमरा सेटअप भी साफतौर पर नजर आता है जो कि टॉप में बाईं ओर कॉर्नर में मौजूद है।

इस स्मार्टफोन के बारे में वीडियो में भी कुछ भी ज्यादा जानकारी या फिर कोई हिंट नहीं दिया गया है। हालांकि आगे बढ़ने के लिए कुछ ज्यादा जानकारी नहीं थी। इस स्मार्टफोन की अफवाहों के बारे में बात करते हुए हम कुछ जानकारी साझा कर रहे हैं।
 

Nothing Phone (1)  के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Nothing Phone (1) स्मार्टफोन में 6.55 इंच की FHD + OLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 7 Gen 1 SoC दिया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर बेस्ड Nothing OS पर काम कर सकता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply