Oily Hair And With Headband Taapsee Pannu Shares Mysterious Picture While Reading Hindi Novel, Haseen Dilruba Teaser Released | बालों में तेल और सिर पर बैंड पर लगाकर Taapsee Pannu ने किया पोस्ट, लिखती हैं

0
148
Advertisement

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा(Haseen Dillruba) को लेकर खासी चर्चाओं में हैं. फिल्म की छोटी ही सही लेकिन महत्वपूर्ण झलक दिखाई जा चुकी है. हाल ही में हसीन दिलरुबा का टीज़र(Haseen Dillruba Teaser) सामने आया है जो लोगों में काफी रोमांच पैदा कर रहा है. लेकिन अब तापसी फिल्म के साथ साथ अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. तापसी ने मंगलवार को एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो बालों में तेल और सिर पर बैंड लगाकर हिंदी का एक उपन्यास पढ़ रही हैं. जिसका टाइटल है – हवस का आतंक. और जिसके लेखक दिनेश पंडित जान पड़ते हैं. 

Advertisement

जैसे ही तापसी ने पोस्ट की है तो लोग इसे पसंद तो कर ही रहे हैं साथ ही इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं लगता है कि इन दिनों तापसी पर हिंदी नॉवेल पढ़ने का भूत सवार हो गया है. क्योंकि इससे पहले पोस्ट तस्वीर में वो कुछ ऐसी नॉवेल पढ़ती दिखी थीं. जिसका टाइटल था – डकैती 60 लाख की. 

तापसी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एकता कपूर ने कहा कि वो ये किताब खरीदना चाहेंगी ताकि वो इस पर एक शो बना सकें. 

क्या फिल्म का कर रही हैं प्रमोशन?
अब सवाल ये कि क्या तापसी पन्नू को ये नोवेल वाकई पसंद आने लगे हैं या फिर ये हसीन दिलरुबा फिल्म के लिए कोई प्रमोशनल स्ट्रेटजी है. तभी वो इस तरह की पोस्ट कर रही हैं. खैर ये काम करेगा या नहीं ये तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन लोगों को उनका ये तरीका खूब पसंद आ रहा है. वहीं बात करें फिल्म की तो फिल्म में भी तापसी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म में विक्रांत मैसी उनके अपोजिट होंगे और टीजर को देखकर पता चलता है कि ये लव ट्राएंगल पर आधारित फिल्म होगी. जिसमें प्यार, धोखा, सस्पेंस सब कुछ होने वाला है.  
 
ये भी पढ़ेंः Sapna Choudhary की डांस परफॉर्मेंस जिस पर खूब मचा हंगामा और खूब उड़े थे नोट, देखें वीडियो

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply