Advertisement

Advertisement
इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ग्राहकों को फ्री में गेरुआ कलर का इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रदान करेगी। कंपनी सिंगल चार्ज में 200 किमी तक इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) चलाने वाले ग्राहकों को नया इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में देगी। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। कंपनी इस मार्केटिंग कैंपेन के तहत ग्राहकों को गेरुआ कलर का Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री दे रही है। 
 

ट्वीट कर दी जानकारी

ओला इलेक्ट्रिक  के सीईओ भविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘ग्राहकों के उत्साह को देखते हुए हम एक बार चार्ज करने पर 200km की रेंज पाने वाले 10 और ग्राहकों को गेरुआ स्कूटर फ्री में देंगे! हमारे पास दो ऐसे ग्राहकों की जानकारी है, जिनमें से एक ने MoveOS 2 और एक ने 1.0.16 पर यह उपलब्धि हासिल की है, तो कोई भी यह कर सकता है।  कंपनी विजेताओं को डिलीवरी देने के लिए जून में फ्यूचरफैक्ट्री में आयोजन करेगी!’ओला इलेक्ट्रिक ने Ola S1 Pro को भारतीय बाजार में होली के आस-पास मार्केट में पेश किया था। कंपनी के मुताबिक गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी फ्री स्कूटर की डिलीवरी ओला के तमिलनाडु प्लांट में जून 2022 से शुरू करेगी।
 

ग्राहकों के बीच आग लगने का डर

 पुणे में Ola स्कूटर में आग लगने की घटना के बाद ओला को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में बीते कुछ महीनों में आग लगने के कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद ग्राहकों में नए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर डर पैदा हो गया है। आग लगने की घटनाओं के चलते ओला को 1,411 ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिकॉल भी करना पड़ा है। 
 

ओला स्कूटर हुए महंगे

हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने S1 Pro की सेल के लिए दोबारा विंडो ओपन की है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 10 हजार रुपये की बढ़ोतरी भी की है। आपको बता दें कि Ola Electric ने तीसरी बार Ola S1 Pro की बुकिंग शुरू की है। मगर Ola Electric ने पहली बार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बढ़ाई है। कीमत में बढ़ोतरी के बाद Ola S1 Pro की एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये हो चुकी है
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply