Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
Ola Electric Scooter Actual Battery Range:
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर बीते 2-3 महीनों से काफी अलग-अलग खबरें आ रही हैं, जिनमें कुछ खबरें सकारात्मक हैं तो कुछ नकारात्मक। लेकिन अब एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, ओला कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ओला एस1 ऑनर को नई ओला एस1 प्रो गिफ्ट की है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि बंदे को एक नया ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर दिया गया, तो आपको बता दें कि कार्तिक नामक शख्स ने अपनी ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज कर 200 किलोमीटर चला लिया और इसी बात पर खुश होकर ओला के सीईओ ने उसे ओला एस1प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर भेंट किया।ये भी पढ़ें-रतन टाटा की कार नैनो इलेक्ट्रिक ने लोगों में जगाया उत्साह, जानें क्या भारत में लॉन्च होगी Nano EV

बीते दिनों ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विवर पर एक फोटो शेयर किया और लिखा कि karthikbr007 को वादे के अनुसार ओला एस1 प्रो गेरुआ एडिशन भेंट कर रहा हूं, क्योंकि उन्होंने अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर चलाया है। जहां, बहुत से आईसीई पावर्ड टू-व्हीलर्स भी टैंक फुल कराने के बाद 200 किलोमीटर नहीं चल पाते हैं, वहां Move OS 2 की वजह से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने खास उपलब्धि हासिल की है।

ये भी पढ़ें-कम दाम में लॉन्च हुई नई TVS iQube, देखें टीवीएस के इस अपडेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस और रेंज

पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर

Move OS 2.0 बीटा वर्जन की टेस्टिंग
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भाविश ने घोषणा की थी कि जो भी ग्राहक अपनी ओला एस1 को सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर चलाएंगे, उन्हें वह ओला एस1 प्रो गिफ्ट करेंगे। अब उन्होंने अपना वादा पूरा किया है। यहां मूव ओएस2 के बारे में बताएं तो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऑपरेटिंग सिस्टम को अपडेट करने की तैयारी चल रही है और फिलहाल Move OS 2.0 बीटा वर्जन की टेस्टिंग हो रही है। शुरुआत में ओला कंपनी ने कुछ यूजर्स पर इसे टेस्ट किया और इसमें कार्तिक भी थे। उन्होंने नए ऑपरेटिंग सिस्टम में ईको मोड पर 202 किलोमीटर प्रति चार्ज की रेंज हासिल की और भाविश अग्रवाल का दिल जीत लिया। अब जल्द ही इसे रोलआउट किया जा सकता है और फिर लोगों को बेहतर रेंज वाले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का मजा मिलेगा।

ये भी पढ़ें-10 लाख से सस्ती Maruti Ertiga सुरक्षा के मामले में भी अच्छी, देखें इस 7 सीटर कार के सेफ्टी फीचर्स

Source link

Advertisement

Leave a Reply