Advertisement

Advertisement
OnePlus 7, OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro और OnePlus 9RT के कलरओएस 12 बीटा प्रोग्राम चीन में अपडेटेड प्लान के मुताबिक शुरू हो गए हैं। इच्छुक यूजर्स अब इस प्रोग्राम के लिए रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं, ताकि आम पब्लिक के लिए शुरू किए जाने से पहले बग के लिए नए सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग की जा सके। इस बीच इंडोनेशिया में Oppo Reno 7Z 5G फोन और इंडिया में Oppo F21 Pro 5G को आज से Android 12 पर बेस्‍ड ColorOS 12 का बीटा वर्जन मिलने लगेगा।ओपो चाइना की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए अपडेट प्लान के अनुसार, वनप्लस 7, वनप्लस 7 प्रो, वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो और वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन के चीनी यूजर्स अब ColorOS 12 पर बेस्‍ड बीटा टेस्टिंग में हिस्सा ले सकते हैं, जो एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड है। इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इन फोन्‍स के ग्लोबल वेरिएंट को ColorOS बीटा वर्जन पर बेस्‍ड OxygenOS 12 कब मिलेगा।

यहां एक बात ध्‍यान देने वाली है कि ग्‍लोबल मार्केट्स में वनप्लस स्मार्टफोन एंड्रॉइड पर बेस्‍ड ऑक्सीजनओएस की लेयर पर चलेगा, लेकिन इसमें कुछ इनबिल्ट फीचर्स होंगे जो ओपो के कलरओएस से आएंगे। यह बदलाव उस रणनीति का हिस्सा है जिसकी घोषणा पिछले साल की गई थी।

इस बीच, पहले की गई घोषणा के अनुसार ओपो कई देशों में एक-दो फोन के लिए ColorOS 12 बीटा भी रिलीज करेगी। इंडोनेशिया में Oppo Reno 7Z 5G और भारत में Oppo F21 Pro 5G को आज से Android 12 पर बेस्‍ड ColorOS 12 का बीटा वर्जन मिलेगा।

दूसरी ओर, OnePlus जल्द ही OnePlus 10T स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब तक लीक हुए कुछ रेंडर और स्पेसिफिकेशन से पता चला है कि स्मार्टफोन में नया Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा। टिपस्टर योगेश बरार ने स्मार्टफोन के गेमिंग बेंचमार्क का खुलासा किया है, जिससे पता चलता है कि यह OnePlus 10 Pro से बेहतर परफॉर्मेंस कर रहा है। टिपस्टर के मुताबिक, OnePlus 10T (CPH2413), जो कि एक अपर मिड-रेंज फोन होगा, एक्सट्रीम सेटिंग्स पर Genshin इम्पैक्ट प्ले करते हुए एवरेज 57 FPS मैनेज करता है। अगर इसका मुकाबला OnePlus 10 Pro प्रो से किया जाता है तो फ्लैगशिप फोन समान सेटिंग्स के साथ एवरेज 55 FPS मैनेज करता है।
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply