Advertisement

Advertisement
OnePlus जल्द ही OnePlus 10T स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब तक लीक हुए कुछ रेंडर और स्पेसिफिकेशन से पता चला है कि स्मार्टफोन में नया Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा।अब टिपस्टर योगेश बरार ने स्मार्टफोन के गेमिंग बेंचमार्क का खुलासा किया है, जिससे पता चलता है कि यह OnePlus 10 Pro से बेहतर परफॉर्मेंस कर रहा है। टिपस्टर के मुताबिक, OnePlus 10T (CPH2413), जो कि एक अपर मिड-रेंज फोन होगा, एक्सट्रीम सेटिंग्स पर Genshin इम्पैक्ट प्ले करते हुए एवरेज 57 FPS मैनेज करता है। अगर इसका मुकाबला OnePlus 10 Pro प्रो से किया जाता है तो फ्लैगशिप फोन समान सेटिंग्स के साथ एवरेज 55 FPS मैनेज करता है।

ऐसी संभावना है कि आगामी OnePlus 10T बेहतर Snapdragon 8+ Gen 1  के साथ आएगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि स्मार्टफोन एक बेहतर एवरेज FPS पाने के लिए मैनेज करता है, साथ ही एक कूलर एवरेज टेंपरेचर भी बनाए रखता है। टिपस्टर के मुताबिक, इस टेस्टिंग के दौरान डिवाइस का टेंपरेचर 43-46° के बीच पहुंचा, जबकि OnePlus 10 Pro का टेंपरेचर 45-49° के बीच पहुंचा। ऐसा लग रहा है कि बेहतर परफॉर्मेंस और बेहतर थर्मल ऑफर करने वाले Snapdragon 8+ Gen 1  के बारे में क्वालकॉम का दावा सच है। चिप TCMC के 4nm नोड पर बनी है जबकि Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट Samsung के 4nm प्रोसेस पर बना है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने यह भी बताया कि OnePlus 10T की वर्तमान में भारत में टेस्टिंग की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि फोन में 8GB + 128GB और 12GB + 256GB कॉन्फिगरेशन मिलेगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह हरे, काले (ग्रे) कलर में आएगा। यह भी उम्मीद है कि यह 150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग लेकर आ सकता है।

इन डिटेल्स के अलावा रियर लीक से पता चला है कि स्मार्टफोन 6.7 इंच LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो कि फुल HD + रेजॉल्यूशन और एक 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसमें रियर की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा। फोन में 4800mAh की बैटरी, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर भी होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply