OnePlus Nord CE 5G की कीमत, ऑफर और बैक पैनल डिज़ाइन लॉन्च से पहले लीक

0
93
Advertisement

Advertisement
OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। यह स्मार्टफोन भारत में 10 जून को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी धीरे-धीरे करके फोन के फीचर्स से भी पर्दा उठा रही है और यह टीज़ किया जा चुका है कि यह फोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा से लैस होगा। इन सब के अलावा, नई लीक से फोन की कीमत और लॉन्च ऑफर की डिटेल्स की जानकारी सामने आई है। साथ ही वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी के बैक पैनल डिज़ाइन का भी खुलासा होता है। लीक पोस्टर से स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का इशारा मिलता है, जिसमें 4,500 एमएएच की बैटरी आदि शामिल है। फोन के अलावा, OnePlus TV U1S की कीमत की भी जानकारी दी गई है, जो कि OnePlus Nord CE 5G फोन के साथ लॉन्च होगा।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्वीट कर आगामी OnePlus Nord CE 5G और OnePlus TV U1S की कीमत की जानकारी दी है। फोन की कीमत 22,999 रुपये से शुरू हो सकती है। इसके अलावा, लॉन्च ऑफर को लेकर कहा गया है कि HDFC Bank कार्डधारकों को 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट प्राप्त होगी। इसके अलावा, वनप्लस टीवी यू1एस को लेकर कहा जा रहा है कि यह तीन स्क्रीन साइज़ मॉडल के साथ आ सकता है, जिसमें 50 इंच 55 इंच और 65 इंच का टीवी शामिल होगा। इन तीनों मॉडल्स की कीमत को लेकर जानकारी दी गई है कि यह क्रमश: 37,999 रुपये, 45,999 रुपये और 60,999 रुपये हो सकती है। वहीं, टीवी पर भी HDFC Bank कार्डधारकों को क्रमश: 2,000, 3,000 और 4,000 रुपये की अतिरिक्त छूट प्राप्त हो सकती है।

Amazon पर टीज़र पोस्टर को Gizmochina द्वारा स्पॉट किया गया है। पोस्टर में वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी फोन का बैक पैनल डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन देखा जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप फीचर किया जा सकता है, जो कि कैप्सूल आकार के कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश के साथ स्थित होगा। इसमें ब्लू फिनिश देखा जा सकता है पोस्टर से इशारा मिलता है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, वार्पचार्ज 30टी प्लस चार्जिंग और 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।  

यह लॉन्च इवेंट 10 जून को शाम 7 बजे शुरू होगा। OnePlus Nord CE 5G और OnePlus TV U1S अमेज़न और वनप्लस इंडिया वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। फोन को लेकर यह भी खबरें है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर से लैस होगा।

वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी को लेकर यह भी टीज़ किया गया है कि यह 7.9mm मोटा होगा और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा। स्मार्टफोन में 6.43 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसको लेकर यह भी जानकारी दी गई है कि यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के अलावा, फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद होगा। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।
 

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply