OnePlus TV U1S की कीमत, ऑफर और डिज़ाइन लॉन्च से पहले लीक, एक्सटर्नल Webcam की भी मिली जानकारी

0
100
Advertisement

Advertisement
OnePlus TV U1S सीरीज़ को लॉन्च होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, नई लीक में आगामी स्मार्ट टीवी लाइनअप की कीमत और डिज़ाइन की जानकारी दी गई है। प्रतीत होता है कि यह टीवी मॉडल्स तीन किनारों पर बिल्कुल न के बराबर बेजल्स के साथ आएंगे, जबकि निचले हिस्से पर थोड़े मोटे बेजल मिलेंगे। टीवी के साथ-साथ टीवी के रिमोट का रेंडर भी साझा किया गया है, जिसमें रिमोट को नई कनेक्टिविटी विकल्प व लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म के हॉट-की के साथ देखा गया है। टीवी मॉडल्स की कथित कीमत को भी लीक किया गया है। वनप्लस टीवी यू1एस सीरीज़ में तीन स्क्रीन साइज़ मॉडल शामिल हो सकते हैं, जिसमें 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के मॉडल्स मिलेंगे। इसकी कीमत कथित रूप से 39,999 रुपये से शुरू होगी।  
 

OnePlus TV U1S series price in India (expected)

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के द्वारा ट्वीट की गई जानकारी के अनुसार, OnePlus TV U1S के 50 इंच मॉडल की कीमत 39,999 रुपये होगी, जबकि इसके 55 इंच का मॉडल 48,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध होगा और इसका 65 इंच मॉडल की कीमत 64,999 रुपये होगी। माना जा रहा है कि यह टीवी सीरीज़ तीन स्क्रीन साइज़ मॉडल के साथ आ सकती है, जिन पर 10 जून से लेकर 15 सिंतबर तक लिमिटेड डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं, इन टीवी पर 37,999 रुपये, 45,999 रुपये और 60,999 रुपये की कीमत वाले टीवी पर HDFC Bank कार्डधारकों को क्रमश: 2,000, 3,000 और 4,000 रुपये की अतिरिक्त छूट प्राप्त हो सकती है।

डिज़ाइन की बात करें, तो अग्रवाल ने Pricebaba के कॉलेब्रेशन में OnePlus TV U1S सीरीज़ और रिमोट के रेंडर्स साझा किए हैं। इन रेंडर्स में टीवी मॉडल्स के टॉप और तीन किनारों पर सुपर स्लिम बेजल देखी जा सकती है जबकि निचले किनारे पर स्लिम बेजल्स देखे जा सकते हैं। टीवी  के निचले हिस्से पर एक एक्सटेंडेड मॉड्यूल भी देखा जा सकता है, जिसमें माइक्रोफोन चार छोटे एलईडी इंडिकेटर के साथ स्थित है। इससे इशारा मिलता है कि टीवी में गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिल सकता है, जिसका इस्तेमाल बिना रिमोट के भी कर सकते हैं। यह बिल्कुल नए Realme Smart TV 4K 43 इंच स्मार्ट टीवी में मौजूद सुविधा के समान है।

टीवी के रिमोट NFC सपोर्ट के साथ आ सकते हैं, जो कि यूज़र्स को उनका कॉन्टेंट टीवी और स्मार्टफोन के बीच शेयर करने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, रिमोट पर Netlflix, Amazon Prime Video और Google Assistant को समर्पित हॉट-की भी मौजूद हैं। इस कॉम्पैक्ट ब्लैक रिमोट के टॉप पर माइक्रोफोन भी दिया गया है।
 

अंत में एक अन्य जाने माने टिप्सटर योगेश ने MySmartPrice के कॉलेब्रेशन के साथ OnePlus TV U1S सीरीज़ के लिए प्लग-एन-प्ले वेबकैम के रेंडर्स भी साझा किए हैं। यह देखने में वेबकैम की तरह है, जिसमें पिछले हिस्से पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें कैमरा के लिए फिजिकल शटर दिया गया है, जो कि माइक को भी कवर करता है। रिपोर्ट  का कहना है कि वेबकैम 30fps पर 1080p रिजॉल्यूशन प्रदान करेगा और इसकी कीमत लगभग 5,000 रुपये हो सकती है।
  

Source link

Advertisement

Leave a Reply