Pakistan vs England England players wear black armbands to mourn the death of David English

0
60
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम हाथ में ब्लैक बैंड बांधकर खेलने उतरी है। इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने पूर्व क्रिकेटर डेविड इंग्लिश के सम्मान में ब्लैक बैंड पहना है, जिनका रविवार (13 नवंबर) को टी 20 विश्व कप 2022 फाइनल से कुछ घंटे पहले निधन हो गया। इंग्लैंड क्रिकेट का गॉडफादर माने जाने वाले डेविड इंग्लिश का 76 वर्ष की उम्र में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे फाइनल के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए काली पट्टी बांधकर पहुंचे। इस दौरान इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर काफी भावुक नजर आए। जोस बटलर इंग्लैंड के उन कई क्रिकेटरों में से हैं, जिन्हें डेविड इंग्लिश के बनबरी स्कूल फेस्टिवल से फायदा हुआ है, जिसने देश के 125 पुरुष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों सहित 1500 से अधिक प्रथम श्रेणी के क्रिकेटरों की मदद की है। बनबरी क्रिकेट क्लब से जो रूट, बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ियों को भी फायदा पहुंचा है।

Pakistan vs England : फाइनल में सैम करन ने मोहम्मद रिजवान को किया क्लीन बोल्ड, तोड़ा 12 साल पुराना

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने रविवार को टी20 विश्व कप फाइनल में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का न्योता देने के बाद पाकिस्तान को आठ विकेट पर 137 रन ही बनाने दिए। इग्लैंड के लिए सैम करन ने चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट झटके, जबकि आदिल राशिद ने चार ओवर में एक मेडन से 22 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया। क्रिस जोर्डन ने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट झटके। पाकिस्तान के लिये शान मसूद ने 38 और कप्तान बाबर आजम ने 32 रन बनाए। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply