Pearl V Puri Was About To Sign A Big Film Soon, Actress Divya Khosla Kumar Revealed, Said – Now Everything Is Over | जल्द एक बड़ी फिल्म साइन करने वाले थे Pearl V Puri, एक्ट्रेस Divya Khosla Kumar ने किया खुलासा, कहा

0
104
Advertisement

Pearl V Puri Rape Case: पर्ल वी पुरी(Pearl V Puri) रेप केस में हिरासत में लिए जा चुके हैं लेकिन बाहर उनके समर्थन में कई आवाज़े उठ रही हैं. एकता कपूर(Ekta Kapoor) से लेकर दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar) तक उनके सपोर्ट में हैं और लगातार इस बारे में सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं. वहीं अब दिव्या खोसला ने खुलासा किया है कि जल्द ही पर्ल वी पुरी(Pearl V Puri) एक बड़ी फिल्म साइन करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही अब सब खत्म हो गया है. साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले पर काफी नाराजगी जताते हुए ये भी कहा है कि अगर आगे जाकर ये साबित हो जाता है कि पर्ल दोषी नहीं थे तो उनके बर्बाद करियर का जिम्मेदार कौन होगा?

Advertisement

शुरु से ही पर्ल के सपोर्ट में हैं दिव्या खोसला
आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार लगातार पर्ल वी पुरी(Divya Khosla Kumar Pearl V Puri) का सपोर्ट कर रही हैं. दोनों ने एक वीडियो एल्बम में साथ काम किया है और एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. लगातार उनका सपोर्ट कर रहीं दिव्या ने अब पर्ल को बेल पर रिहा करने की मांग भी उठाई है. ताकि बाहर आकर वो इस मामले में अपना पक्ष सही से रख सकें और अपना केस लड़ सकें. 

पर्ल वी पुरी की मां ने मांगी दिव्या से मदद
दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट में काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि पर्ल के पिता का हाल ही में निधन हुआ और मां भी बीमार है ऐसे में वो उनसे मदद की गुहार रो रोकर लगा रही हैं लेकिन वो कुछ कर नहीं पा रहीं जिससे उन्हें काफी गुस्सा भी आ रहा है.  

क्या है पर्ल वी पुरी पर आरोप?
बीते हफ्ते ही मशहूर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को हिरासत में लिया गया था उन पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया है. ये आरोप पीड़िता के माता पिता ने लगाया है. हालांकि ये मामला 2019 का बताया जा रहा है.  

ये भी पढ़ेंः Tarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: आखिर क्यों छोड़ा था Anjali Bhabhi ने 12 साल बाद ये शो, जानिए

 
 

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply