Poco F3 GT की कीमत लीक, दमदार चिपसेट और गेमिंग फीचर्स से हो सकता है लैस

0
173
Advertisement

Advertisement
POCO F3 GT स्मार्टफोन को भारत में Redmi K40 Gaming edition के रीब्रांडेड वर्ज़न के रूप में लॉन्च किया जाएगा, यह जानकारी पिछली रिपोर्ट्स में सामने आ चुकी है। वहीं, लेटेस्ट लीक में हमें पोको एफ3 जीटी फोन के सम्पूर्ण स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। यही नहीं, POCO के आगामी फोन की कीमत क्या होगी, इसके भी संकेत लीक में मिल गए हैं। बता दें, रेडमी के40 स्मार्टफोन को चीन में पिछले महीने लॉन्च किया जा चुका है, जिसके बाद से ही खबरे हैं कि इस फोन को भारत में पोको एफ3 जीटी के रूप में लाया जाएगा। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने इस फोन के संबंधित किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

POCO F3 GT स्मार्टफोन की लेटेस्ट जानकारी ऑनलाइन रिटेलर WelEletronics के माध्यम से सामने आई है। यह फोन वेबसाइट पर फुल स्पेसिफिकेशन व कीमत के साथ लिस्ट है। यह फोन वेबसाइट पर $1,299 कीमत के साथ लिस्ट है। हालांकि, चीन में Redmi K40 Gaming Edition फोन की कीमत CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) से शुरू होती है, माना जा सकता है कि भारत में इस फोन की कीमत 23,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

लीक स्पेसिफिकेशन की बात करें, फोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल्स) OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसके साथ रिफ्रेश रेट 120Hz और Gorilla Glass 5 का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर लैस होगा, जिसके साथ 6 जीबी तक की रैम व 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा।

लिस्टिंग बताती है कि पोको एफ3 जीटी फोन में 128 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज होगी, जिसके साथ माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट मिलेगा। फोन में 5,065mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग मौजूद होगी। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा।
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply