Police Brought Down The Young Man By Crane Who Climbed The Tree At Night In Agra – Agra: रात में पेड़ पर चढ़ा युवक, पुलिस आई तो दी कूदने की धमकी, रेस्क्यू के दौरान टूटी टहनी और फिर…

0
25
Advertisement

Advertisement
आगरा के सदर क्षेत्र में रोहता नहर चौराहे पर मंगलवार रात को एक युवक पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। इसकी जानकारी पर पुलिस पहुंची तो युवक पेड़ के सबसे ऊपरी हिस्से पर पहुंच गया। पुलिस के नीचे उतरने की कहने पर कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जुटने लगी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद ली। पेड़ पर चढ़े युवक को उतारने के लिए क्रेन को भी बुलाया गया। ढाई घंटे की मशक्कत के बाद युवक को उतार लिया गया।
पुलिस ने बताया कि युवक जगदीश है। वह 40 साल का है। मध्य प्रदेश के सेवर का रहने वाला है। मंगलवार रात को वह रोहता नहर के पास घूम रहा था। रात आठ बजे वो एक पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। कुछ लोगों ने उसे देखा तो नीचे आने के लिए कहा। मगर, वो तैयार नहीं हुआ। इस पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने युवक को नीचे आने के लिए कहा तो कूदने की धमकी देने लगा। इस पर पुलिसकर्मी उसे समझाने लगे। मगर, वो नीचे आने के लिए तैयार नहीं हुआ। कुछ ही देर में पीपल के पेड़ के सबसे ऊपर की टहनी पर पहुंच गया।

पुलिस ने एक क्रेन को बुलाया। रस्सी की सहायता से एक युवक को पेड़ की तरफ ले जाया गया। वहीं पेड़ की टहनी पकड़कर भी दो लोग ऊपर की तरफ जाने लगे। इसी बीच जगदीश जिस टहनी पर बैठा था, वो टूट गई। वह नीचे की तरफ आ गया। 

गनीमत रही कि दूसरी टहनी पर अटक गया, जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से उसे रात 10:30 बजे पेड़ से नीचे उतार लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की। 

बुंदू कटरा चौकी प्रभारी का कहना था कि युवक के परिजन के बारे में पता किया जा रहा है। वह मजदूरी के लिए यहां आने की बात कह रहा है। हालांकि वह ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा है। उसके परिजन आने पर सही जानकारी हो पाएगी। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply