Prateik Babbar Calls 13-years In Bollywood Rollercoaster Ride | बॉलीवुड में प्रतीक बब्बर के 13 साल पूरे, एक्टर ने कहा

0
87
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर को हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक से अधिक समय हो गया है. वह इस सफर को बहुत उतार चढ़ाव से भरी एक घटनापूर्ण यात्रा कहते हैं.

Advertisement

प्रतीक ने 2008 में रोमांटिक फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी. इसके बाद उन्हें ‘धोबी घाट’, ‘आरक्षण’, ‘एक दीवाना था’, ‘बागी 2’, ‘मुल्क’, ‘छिछोरे’ और ‘मुंबई सागा’ जैसी फिल्मों में देखा गया.

बॉलीवुड में अपनी 13 साल की यात्रा के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने बताया, “यह सफर एक रोलरकोस्टर राइड की तरह रहा है. बहुत सारे उतार चढ़ाव आए, लेकिन अब तक बहुत कुछ अच्छा भी हुआ है.”

उन्होंने कहा, “हर व्यक्ति की अपनी यात्रा होती है. मेरा सफर काफी घटनापूर्ण रहा है. कुछ लोगों के वजह से मैंने अपने जीवन के कुछ साल गंवा दिए, पर अब कोई पछतावा नहीं है.”

राजनेता और अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत दिग्गज स्टार स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बॉलीवुड में अपनी अपकमिंग जर्नी को लेकर उत्साहित हैं.

उन्होंने कहा, “यह मेरी यात्रा का हिस्सा है और मैं वह व्यक्ति बन रहा हूं जो मैं हूं. यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण यात्रा रही है और मैं इसके बाकी हिस्सों की प्रतीक्षा कर रहा हूं.”

यह भी पढ़ें-

Nusrat Jahan News: कौन है यश दासगुप्ता ? जिसके साथ नुसरत जहां के अफेयर की खबरें, प्रेग्नेंसी के बाद दोनों की ये तस्वीरें वायरल

Kangana Ranaut Viral Photos: बोल्ड तस्वीरों से कंगना रनौत ने मचाई सनसनी, खुद को बताया हॉट संघी, देखें

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply