Advertisement
नई दिल्ली: PNB Update: पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार पेशकश की है. अगर आप भी पीएनबी बैंक के ग्राहक हैं और आपको इमरजेंसी में पैसों की जरूरत है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, बैंक आपके लिए स्पेशल सुविधा लाया है. अब बैंक अपने ग्राहकों को आसानी से 8 लाख रुपये की सुविधा दे रहा है. अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो आप बैंक से इस खास सुविधा के तहत पैसे उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे उठा सकते हैं आप इसका लाभ. 

मोबाइल नंबर से मिल जाएगा लोन!

दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को इंस्टा लोन के जरिए 8 लाख रुपये तक का फायदा दे रहा है. अगर आप भी इस सुविधा के तहत पर्सलन लोन लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर करना होगा. इसके बाद आपको आासनी से ये लोन (Loan) मिल जाएगा. बैंक ने ट्वीट कर इसकी प्रोसेस बताई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगा 144200 रुपये तक एरियर? बकाया DA Arrear पर जानिए नया अपडेट

PNB ने ट्वीट कर दी जानकारी 

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट लिखा, ‘अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.’

कौन उठा सकता है इसका फायदा

– पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए.
– इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है.
– इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध रहती है.
– इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है
– इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Source

Advertisement

Leave a Reply