Ravindra Jadeja caught amazing catch MS Dhoni tweet went viral | रवींद्र जडेजा ने पकड़ा अद्भुत कैच, एमएस धोनी का ट्वीट हो गया वायरल

0
15
Ravindra Jadeja caught amazing catch MS Dhoni tweet went viral | रवींद्र जडेजा ने पकड़ा अद्भुत कैच, एमएस धोनी का ट्वीट हो गया वायरल
Advertisement

Advertisement

Image Source : GETTY/TWEETER
MS Dhoni and Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja catch MS Dhoni Tweet Viral : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में छा गए। रवींद्र जडेजा करीब नौ महीने बाद वनडे में वापसी कर रहे हैं, हालांकि इससे पहले वे ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा थे। लेकिन वनडे में अब वापसी हो रही है। वक्त चाहे कितना भी हो गया हो, लेकिन जो फुर्ती रवींद्र जडेजा ने दिखाई उससे ​कतई नहीं लगता कि वे इतने दिन तक क्रिकेट दूर थे। हालांकि ठीक तो रवींद्र जडेजा काफी पहले ही हो गए थे, लेकिन बीसीसीआई उन्हें जल्दबाजी में वापसी नहीं करना चाहता था, इसलिए कुछ देरी लगी। अब पता चल रहा है कि बीसीसीआई का फैसला बिल्कुल सही था। मैदान पर वही फुर्ती और गेंद अगर उनके पास आए तो जाने नहीं देना है, यही इस मैच में भी देखने के लिए मिला। इस बीच आज के मैच में रवींद्र जडेजा ने कमाल का कैच पकड़ा और इसके तुरंत बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

Ravindra Jadeja and hardik Pandya

Image Source : PTI

Ravindra Jadeja and hardik Pandya

रवींद्र जडेजा ने मैच में लिए दो विकेट, एक कैच भी पकड़ा 

रवींद्र जडेजा ने आज के मैच में वापसी करते हुए कमाल की गेंदबाजी की और दो विकेट अपने नाम किए। वहीं एक मैच भी लिया तो अपने आप में शानदार था। जब टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी मसलन केएल राहुल, शुभमन गिल ने कुछ कैच मिस किए, वहीं रवींद्र जडेजा के पास से गेंद निकल जाए, ऐसी क्या मजाल है। कुलदीप यादव की गेंद पर रवींद्र जडेजा ने कैच पकड़ा। कुलदीप यादव ने गेंद फेंकी। ये ऑफ की ओर लेंथ बॉल थी। मार्नस लाबुशेन कट करने गए और गेंद चली गई रवींद्र जडेजा के पास उन्होंने अपनी दाईं ओर डाइव लगाई और बेहतरीन कैच लेकर मार्नस लाबुशेन को वापस पवेलियन भेज दिया। मार्नस लाबुशेन 22 गेंद पर 15 रन ही बना सके। इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका मारा और सिक्स का कॉलम खाली था। 

रवींद्र जडेजा को लेकर एमएस धोनी का दस साल पुरान ट्वीट वायरल 
इस कैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का एक ट्वीट वायरल हो गया। एमएस धोनी अब तक सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन एक वक्त में वे खूब लिखा करते थे। साल 2013 में नौ अप्रैल को एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा को लेकर एक ट्वीट किया था। उसमें लिखा था कि सर जडेजा कैच लेने के लिए भागते नहीं हैं, गेंद उन्हें ढूंढ लेती है और उनके हाथ पर लग जाती है। एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी ने जब रवींद्र जडेजा को लेकर ऐसी बात लिखी हो तो इसका कुछ तो मतलब होता ही है ना। ये वो दौर था, जब एमएस धोनी कप्तान हुआ करते थे। इतना ही नहीं इस मैच में रवींद्र जडेजा ने दो विकेट भी लिए। उन्होंने मिचेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल को चलता किया और ऑस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया। 

Latest Cricket News

Source link

Advertisement

Leave a Reply