Advertisement

Advertisement

क्या है डिस्काउंट ऑफर:

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, Renault इस कार पर महाराष्ट्र, गोवा, केरल और गुजरात में कुल 60,000 रुपये की छूट दे रही है, जिसमें 45,000 रुपये की नकद छूट, 5,000 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज़ और 10,000 रुपये के एक्सचेंज लाभ शामिल हैं।

अन्य राज्यों के ग्राहक ट्राइबर पर कुल मिलाकर 55,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं ट्राइबर लिमिटेड एडिशन पर महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात में कुल 45,000 रुपये की छूट दी जा रही है, जबकि केरल में 35,000 रुपये की छूट मिलती है। इसके अलावा अन्य राज्यों में सिर्फ 15,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

कैसी है Renault Triber:

इस कार में कंपनी ने दो पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया है। इसके एक वेरिएंट में 1 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड इंजन दिया गया है, जो कि 72PS की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 1 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि ज्यादा पावरफुल है। ये इंजन 100PS की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं।

यह भी पढें: देश ही नहीं विदशों में भी Royal Enfield ने गाड़े झंडे, भारत में जमकर बिकी ये बाइक्स

कुल 4 ट्रिम में आने वाली क्रॉसओवर स्टाइल वाली इस कार में कुल 7 लोगों के बैठने की व्यवस्था दी गई है। इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.51 लाख रुपये के बीच है। फीचर्स के तौर पर इस कार में 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं। अन्य फीचर्स में हाइट एड्जेस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग माउंटे ऑडियो कंट्रोल, दूसरे और तीसरी पंक्ति के लिए एसी वेंट्स, डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर और पुश स्टार्ट बटन दिए गए हैं।

renualt_triber-_7_seater_amp.jpg

इस कार की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें तीसरी पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिसे हटाने के बाद कार के पिछले हिस्से में 625 लीटर का शानदार लगेज स्पेस मिलता है। इस स्पेस में आप अपनी जरूरत की तकरीबन हर सामान को रख सकते हैं। कीमत में कम होने के बावजूद इस कार में सेफ्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है। ये कार इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), स्पीड अलर्ट, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसी तकनीक से लैस है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply