एमडीयू के वाईआरसी वालंटियरस ने मनाया विश्व एड्स दिवस रोहतक।

1 दिसंबर को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में यूथ रेड क्रॉस के तत्वावधान मे विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

0
199
एमडीयू के वाईआरसी वालंटियरस ने मनाया विश्व एड्स दिवस रोहतक।
Advertisement

रोहतक | 1 दिसंबर को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में यूथ रेड क्रॉस के तत्वावधान मे विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पीजीआईएमएस (रोहतक) के स्त्री रोग विभाग की प्रोफेसर डॉ रूपा मलिक ने एचआईवी/एड्स रोग के बारे में वालंटियरस को जागरूक किया।
यूथ रेड क्रॉस कार्यक्रम समन्वयिका डॉ अंजू धिमान ने बताया कि वाईआरसी वालंटियरस को एचआईवी/एड्स के बारे में जागरूक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । उन्होंने कहा की सभी को इसके बारे में सही जानकारी होनी चाहिए और समय पर इलाज करवाना चाहिए । व्याख्यान उपरांत एड्स जागरूकता रैली का आयोजन भी किया गया। बॉटनी विभाग की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ आशा शर्मा ने रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस कार्यक्रम में संबद्ध महाविद्यालयों के वाईआरसी वालंटियरस तथा वाईआरसी काउंसलरस ने भी भाग लिया। वाईआरसी काउंसलर डॉ कपिल मल्होत्रा ने कार्यक्रम का समन्वयन किया। काउंसलर डॉ एकता नरवाल, डा सपना जांगडा ने आयोजन सहयोग दिया।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply