Advertisement

Advertisement


Royal Enfield Hunter 350

भारत में रॉयल एनफील्ड की नई Hunter 350 का इन्तजार काफी बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा है। भारत में इस बाइक को 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी की कोमोअक्ट बाइक होगी और इसमें न सिर्फ नया डिजाइन आपको देखने को मिलने वाला है बल्कि इसमें कई अच्छे फीचर्स भी शामिल किये जायेंगे। उम्मीद है कि कंपनी इस बाइक को 1.70 लाख (एक्स-शो रूम) रुपये में लॉन्च कर सकती है। यह बाइक 349cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड और ऑयल कूल्ड इंजन मिलेगा जोकि से लैस मिलेगी जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 114kmph माना जा रहा है कि एक लीटर में यह बाइक 36.2 km की माइलेज दे सकता है। इस बाइक में 13L का फ्यूल टैंक मिलेगा। इसमें Dual Channel ABS की सुविधा मिलेगी, इसके फ्रंट में 300mm Disc बेक और रियर में 270mm Disc ब्रेक मिलेगा।

Hero XPulse 200T 4V

Hero Motocorp इस महीने भारत में अपनी नई बाइक एक्सपल्स 200 T 4V को उतार सकती है। हाल में रिलीज हुई इस बाइक की पिक्चर में यह काफी हद तक 200T की तरह नजर आ रही है। इस बाइक की कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है। देखना होगा भारत में इस बाइक को कितना पसंद किया जाएगा। इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा जोकि कई अच्छी जानकारियों से लैस होगा।


Bajaj New Pulsar 150

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) इस महीने में दो नई बाइक्स लॉन्च करने जा रही है, जिसमें Pulsar F250 और Pulsar N250 शामिल है। ये दोनों प्रीमियम बाइक्स के रूप में आएंगी और इनमें कई अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं, इन बाइक्स के जरिये कंपनी यूथ को टारगेट करेगी । इसके अलावा हाल ही में नई जनरेशन पल्सर 125 और 150 बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था।

Source link

Advertisement

Leave a Reply