RRB NTPC: check railway ntpc recruitment final result DV and joining empanelment dates schedule

0
31
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
RRB NTPC : रेलवे एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के विभिन्न लेवलों के फाइनल रिजल्ट, डीवी और एम्पैनलमेंट की तिथियां जारी कर दी गई हैं। आरआरबी वेबसाइट पर जारी  शेड्यूल में देखा जा सकता है कि किस लेवल के पद का फाइनल रिजल्ट कब जारी होगा, अभ्यर्थियों के डॉक्यूमेंट किस डेट से वेरिफाई होंगे और किस डेट से उन्हें जॉइनिंग दी जाएगी। एनटीपीसी लेवल-6 का फाइनल रिजल्ट जारी हो चुका है। डीवी भी हो चुके हैं। नवंबर माह में लेवल-6 के 7124 पर पदों पर नियुक्ति दी जानी है। शेड्यूल में लेवल6 के लिए मध्य नवंबर का समय दिया गया है।

आपको बता दें कि रेलवे ने फरवरी 2019 में नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) पदों पर 35 हजार से ज्यादा वैकेंसी निकाली थी। इसमें सवा करोड़ युवाओं ने आवेदन किया था। भर्ती निकले चार साल पूरे होने को हैं, लेकिन अभी इसका फाइनल रिजल्ट नहीं जारी किया गया है। गुस्साय अभ्यर्थियों ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आंदोलन किया था। 

रेलवे एनटीपीसी लेवल-5 – इसके तहत 17393 पदों का फाइनल रिजल्ट नवंबर के तीसरे सप्ताह में आएगा। दिसंबर के दूसरे सप्ताह में डीवी, मेडिकल होगा। जनवरी 2023 के तीसरे सप्ताह में जॉइनिंग होगी। 

रेलवे एनटीपीसी लेवल-4 –  161 पदों का फाइनल रिजल्ट जनवरी के के दूसरे सप्ताह में आएगा। फरवरी 2023 के पहले सप्ताह में डीवी, मेडिकल और मार्च के पहले सप्ताह में जॉइनिंग दे दी जाएगी। 

रेलवे एनटीपीसी लेवल-3 –   4940 पदों पर भर्ती के लिए जनवरी के चौथे सप्ताह में फाइनल रिजल्ट आएगा। फरवरी के दूसरे सप्ताह में डीवी मेडिकल और मार्च के पहले सप्ताह में नियुक्ति दी जाएगी। 

रेलवे एनटीपीसी लेवल-2-   5663 पदों के लिए फरवरी दूसरे सप्ताह में फाइनल रिजल्ट आएगा। फरवरी चौथे सप्ताह में डीवी मेडिकल और मार्च चौथे सप्ताह में जॉइनिंग होगी। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply