Advertisement

Advertisement
Samsung कथित तौर पर Galaxy A04 Core नाम के एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। स्मार्टफोन बीते साल आए Galaxy A03 Core की जगह लेगा। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अन्य डिजाइन आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।अनुमानित लॉन्च से पहले ही Winfuture.de ने Galaxy A04 Core के ऑफिशियल मार्केटिंग रेंडर जारी किए हैं। फोटो से साफ होता है कि Galaxy A04 Core का डिजाइन करीब अपने पुराने मॉडल के जैसा है। डिवाइस में सामने की ओर मोटे बेजल के साथ वाटरड्रॉप नॉच स्क्रीन पर दिया गया है। स्मार्टफोन के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर की दी गई है। हालांकि A04 Core में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है।

स्मार्टफोन के पॉलीकार्बोनेट रियर में मैट फिनिश है। इसमें सिंगल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश है। रेंडरर्स से साफ होता है कि स्मार्टफोन ब्लैक, ग्रीन और कॉपर कलर में उपलब्ध होगा। अगर स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो रिपोर्ट में इसके स्पेसिफिकेशंस की कोई जानकारी नहीं आई है। हालांकि यह Galaxy A03 Core से ज्यादा बेहतर स्पेसिफिकेशंस से लैस होकर आ सकता है।

पुरानी रिपोर्टस से साफ होता है कि Galaxy A04 Core में Exynos 850 चिपसेट दिया जाएगा। हालांकि स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। ऐसी उम्मीद है कि स्मार्टफोन इस साल जून या जुलाई के महीने में ऑफिशियल लॉन्च हो सकता है। हालांकि यह साफ नहीं है कि यह स्मार्टफोन किन-किन मार्केट में एंट्री करेगा।
 

Samsung Galaxy A03 Core के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात की जाए तो Galaxy A03 Core में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन HD+ 720 x 1600 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Unisoc SC9863A चिपसेट दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 2GB RAM दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में पहले से ही Android 11 Go एडिशन इंस्टॉल किया गया है। कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply