Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द लॉन्च होने का इशारा

0
109
Advertisement

Advertisement
Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन पिछले लम्बे वक्त से सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों ही यह स्मार्टफोन Samsung India वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर लाइव हुआ था, जिससे अंदाजा लगया गया था कि यह फोन जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है। वहीं अब यह फोन कथित रूप से Federal Communications Commission (FCC) वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। इस लिस्टिंग से फोन की चार्जिंग क्षमता से संबंधित जानकारी सार्वजनिक हुई है। बता दें, सैमसंग गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन फोन Samsung Galaxy M31s का सक्सेसर हो सकता है, जो कि पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च हुआ था। लेटेस्ट लिस्टिंग से अंदाजा लगया जा सकता है कि सैमसंग गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन भी अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।

Mysmartprice की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M325F के साथ एफसीसी वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के जरिए खुलासा होता है कि यह फोन 15 वॉट फास्ट चार्जिंग क्षमता से लैस होगा। हालांकि, इसके अलावा इस लिस्टिंग में फोन से संबंधित अन्य किसी प्रकार की जानकारी हासिल नहीं हुई है।

आपको बता दें, हाल ही में यह स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है, जिसमें Geekbench, BIS, DEKRA और Bluetooth Special Interest Group (SIG) आदि शामिल हैं। गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी जिसके अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम32 फोन Android 11 के साथ आएगा। इसके अलावा, यह फोन ऑक्टा-कोर MT6769V/CT से लैस होगा, जो कि मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर का कोडनेम है। इसके साथ 6 जीबी रैम दी जा सकती है। फोन का सिंगल कोर स्कोर 361 प्वाइंट्स है और मल्टी-कोर स्कोर 1254 प्वाइंट्स है।

पिछले महीने गैलेक्सी एम32 फोन कथित रूप से DEKRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जहां पता लगा था कि इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ 15 वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट मिलेगा। ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंस में दिखा था कि आगामी स्मार्टफोन ब्लूटूथ वी5 से लैस होगा।
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply