Samsung Galaxy S21 FE Galaxy Z Flip 3 और Galaxy Z Fold 3 अगस्त में होंगे लॉन्च!

0
200
Advertisement

Advertisement
Samsung Galaxy Z Fold 3, Galaxy Z Flip 3 और Galaxy S21 Fan Edition (FE) की लॉन्च टाइमलाइन एक रिपोर्ट के द्वारा अनुमानित की गई है। इस रिपोर्ट के अनुसार ये स्मार्टफोन साल 2021 के अगस्त महीने में लॉन्च किए जा सकते हैं। यदि यह अनुमान सत्य साबित होता है तो सैमसंग इनमें से दो स्मार्टफोन को बाकियों से पहले ही लॉन्च करेगी। Galaxy Z Flip फरवरी 2020 में लॉन्च किया गया था जबकि Galaxy Z Fold 2 सितम्बर 2020 में लॉन्च किया गया था। Galaxy S20 FE साल 2020 के अक्टूबर महीने में लॉन्च किया गया था।
 

The timeline for launch of the three Samsung smartphones

Galaxy S21 FE, Galaxy Z Flip 3 और Galaxy Z Fold 3 की यह टाइमलाइन साउथ कोरियन न्यूज आउटलेट Yonhap द्वारा अनुमानित की गई है। रिपोर्ट में इंडस्ट्री के अंदरूनी जानकारों द्वारा दावा किया गया है जिसमें नर्धारित सामान्य लॉन्च से पहले ही किसी स्मार्टफोन के लॉन्च का कारण बताया गया है। इनके अनुसार गैलेक्सी नोट सीरीज का लॉन्च इस साल टाला जाना था क्योंकि मार्केट में चिप शॉर्टज के चलते समस्या उत्पन्न हो रही है। खैर, सैमसंग की ओर से अभी इन स्मार्टफोन्स बारे में कोई अधिकारिक सूचना नहीं दी गई है और न ही इनके लॉन्च के बारे में कुछ कहा गया है।  

इससे पहले आई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Galaxy Z Flip 3 अगस्त महीने की तीन तारीख को लॉन्च किया जाएगा। इसकी प्राइस रेंज $999 (लगभग 73,000 रुपये) से $1,199 (लगभग 88,000 रुपये) तक के बीच में होने की बात कही गई थी। सीपी के जैसे फोल्ड होने वाले इस फोन में S Pen stylus होने की भी बात कही गई है। वहीं इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी हो सकता है। पिछले समय लीक हुई कुछ फोटो में दिखाया गया है कि इस फोन में दो तरह की कलर टोन स्कीम हो सकती है। दूसरे वाली कलर टोन दूसरी डिस्पले के लिए होगी।

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Galaxy Z Fold 3 में सेल्फी कैमरा डिस्पले के अंदर दिया जा सकता है और साथ ही इसमें हाइब्रिड वन के द्वारा S Pen का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। सैमसंग इस फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है, जो हैं- ब्लैक, डार्क ग्रीन और सिल्वर।

इससे पहले टिपस्टर Steve Hemmerstoffer (@OnLeaks) ने Galaxy S21 FE के डिजाइन के बारे में कहा था कि यह Galaxy S21 और Galaxy S21+ स्मार्टफोन के जैसा होगा। वहीं एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि Galaxy S21 FE में 4,500mAh की बैटरी होगी जो कि स्टैंडर्ड Galaxy S21 की बैटरी (4,000mAh) से बड़ी होगी। अन्तत: सैमसंग 2021 के लिए फैन एडिशन स्मार्टफोन का उत्पादन शुरू कर चुकी होगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply