Advertisement

Advertisement
Foxconn के स्वामित्व वाली जानी-मानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Sharp ने आज अपने स्मार्टफोन लाइनअप में विस्तार किया है। कंपनी ने आज Sharp Aquos R7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ एक बजट स्मार्टफोन Sharp Aquos Wish 2 भी पेश किया है। ये दोनों ही स्मार्टफोन जापान की मार्केट में लॉन्च किए गए हैं। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि Sharp Aquos Wish 2 मार्केट में Aquos Wish की जगह लेगा जो कि बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था।
 

Sharp Aquos Wish 2 के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Sharp Aquos Wish 2 में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है। इसके अलावा स्क्रीन के आसपास थिक बैजल्स हैं, खासतौर पर नीचे की ओर हैं। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड सिस्टम पर कंपनी के टॉप इंटरफेस पर काम करता है। बैटरी  बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 3,730mAh की बैटरी दी गई है जो कि PD 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह एक वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ डिजाइन वाला स्मार्टफोन है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन White, Gray, Blue और Coral में उपलब्ध है। उपलब्धता की बात की जाए तो यह अगले महीने से जापान में उपलब्ध होगा। फिलहाल इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिली है। कंपनी ने कहा है कि वह पर्यावरण सेफ्टी के बारे में सोच रही है और Sharp Aquos Wish 2 स्मार्टफोन को रिसाइकिल मैटेरियरल से तैयार किया है। इसमें शेल के लिए 35 प्रतिशत रिसाइकिल प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply