SI को लूटने का प्रयास करने वाला गिरोह काबू: CIA की गाड़ी रुकवारक लूटने की कोशिश, चार आरोपी गिरफ्तार

0
29
Advertisement

Advertisement
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News; Gang That Tried To Rob The SI Was Arrested, Attempted Robbery Of CIA Car Stopped, Four Accused Arrested
रोहतक3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

CIA पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी

हरियाणा के रोहतक में SI कुलदीप को लूटने का असफल प्रयास करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को छापेमारी करके पकड़ने गई CIA की टीम पर भी गिरोह ने निशाना बनाकर लूटने का प्रयास किया। लेकिन CIA ने गिरोह के सदस्यों को धर दबौचा। जिन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

SP उदय सिंह मीना ने बताया कि 1 दिसंबर CIA-1 स्टाफ प्रभारी SI अनेश कुमार को सूचना मिली की पीर बहोदी रोड वन सिटी की तरफ कुछ नौजवान युवक संदिग्ध परिस्थिती में वारदात करने के इरादे से खड़े है। CIA-1 प्रभारी ने ASI विनोद दलाल के नेतृत्व में टीम गठित करके छापेमारी की।

CIA टीम को ही लूटने के लिए तानी पिस्तौल
सूचना पर CIA-1 स्टाफ की टीम गाड़ी मे सवार होकर पीर बहोदी रोड पहुंची तो अज्ञात युवक ने रुकने का इशारा किया। गाड़ी रुकने पर अज्ञात युवक ने अपने दो साथियों को इशारा किया व झाड़ियों मे छुपे युवकों ने गाड़ी को घेरकर उसमें बैठी टीम पर पिस्तौल तान दी। युवकों ने जान की धमकी देते हुए गाड़ी छोड़कर भागने को कहा।

CIA ने पकड़े चार आरोपी
CIA टीम ने बहादुरी व सुझबुझ से काम करते हुए तीनों युवकों को पिस्तौल सहित काबू किया। पुछताछ पर युवकों की पहचान गांव मकड़ौली हाल पूर्व सीएम फार्म हाउस रोड नजदीक पावर हाउस चौक रोहतक निवासी जोगेन्द्र उर्फ जोगा, फतेहपुरी कॉलोनी निवासी हर्ष व कटवार रोड नजदीक कुम्हार धर्मशाला हिसार निवासी नरेश के रुप मे हुई। पुलिस ने छापेमारी करते हुए गिरोह मे शामिल चौथे युवक चिन्योट कॉलोनी निवासी संदीप उर्फ संडी को भी गिरफ्तार कर लिया।

3 देसी पिस्तौल बरामद
आरोपियों के पास से 3 देसी पिस्तौल व 5 जिंदा रौंद बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में लूट व लूट का कोशिश की घटना की वारदातों का खुलासा किया। आरोपियों ने वर्ष 2019 में चाकू दिखाकर हिसार बाईपास रोड पर एक युवक से 40 हजार रुपए लूटने की वारदात को अंजाम दिया था।

SI कुलदीप को लूटने का किया था प्रयास
आरोपियों ने 28 नवंबर को ड्यूटी से घर जा रहे हरियाणा पुलिस मे तैनात SI कुलदीप के साथ बजरंग भवन फाटक के पास लूट करने की कोशिश की। आरोपियों ने कुलदीप की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए अपनी गाड़ी आगे लगा कर कुलदीप की गाड़ी को रोक लिया। पिस्तौल तानकर गाड़ी छीनने का प्रयास किया। लेकिन SI कुलदीप ने बहादुरी से युवकों का सामना किया और उनकी पिस्तौल छीन ली।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply