Social Media पर Suicide Note साझा करने वाले रैपर का पुलिस ने लगाया पता

0
246
Advertisement

Advertisement

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक टीम ने राजधानी निवासी उस 23 वर्षीय रैपर को बुधवार को ढूंढ लिया जो एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद लापता हो गया था. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. 

जबलपुर से बरामद हुआ रैपर

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रैपर आदित्य तिवारी मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपने दोस्त के घर पर है. उन्होंने बताया कि पुलिस के एक दल को जबलपुर भेजा गया जहां बुधवार को उसका पता लगा गया. उनके अनुसार, तिवारी को राष्ट्रीय राजधानी वापस लाया जा रहा है जहां उससे पूछताछ की जाएगी.

अपहरण का मामला हुआ था दर्ज

पुलिस ने यहां बताया था कि रैपर के लापता होने के बाद उसकी मां दीपा ढींगरा ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि वसंत कुंज निवासी दीपा ढींगरा ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनका बेटा बुधवार से लापता है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दीपा ढींगरा ने शुक्रवार को दर्ज करायी गई शिकायत में यह भी उल्लेख किया था कि तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था और उसका फोन बाद में बंद पाया गया. 

रैपर को किया जा रहा था ट्रोल

अपने बेटे का जबलपुर में पता चलने के बाद ढींगरा ने कहा कि तिवारी का रैप गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे ट्रोल किया गया था. उन्होंने कहा, ‘उसे सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां भी मिली थी. इस वजह से वह परेशान था और घर छोड़ गया. वह मानसिक रूप से थक गया है.’ ढींगरा ने कहा, ‘इसके लिए माफी मांगने के बावजूद, धमकियां आना बंद नहीं हुईं. उसे थप्पड़ मारने वाले शख्स को 50,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई.’ उन्होंने कहा कि उन्हें शाम साढ़े चार बजे खबर मिली कि उनके बेटे का पता लगा लिया गया है.

Source link

Advertisement

Leave a Reply