Suryakumar Yadav: हैलो यादव… सूर्यकुमार के ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर लूट ले गई महफिल

0
29
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में अपना जलवा बिखेरने के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब न्यूजीलैंड दौरे लिए काफी उत्साहित हैं। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। न्यूजीलैंड पहुंचते ही सूर्यकुमार यादव एक ट्वीट किया, ‘हैलो वेलिंगटन’, लेकिन उनके इस ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया की एक महिला क्रिकेटर ने जो जवाब दिया वह अब खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल सूर्यकुमार के ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर ने लिखा, ‘हैलो यादव’। बता दें कि यह महिला क्रिकेटर कोई और नहीं अमांडा वेलिंगटन है। वहीं, वेलिंगटन न्यूजीलैंड के एक शहर का भी नाम है। ऐसे में अमांडा ने जिस तरह से सूर्या के ट्वीट पर कमेंट किया उसे खूब पसंद किया जा रहा है।

न्यूजीलैंड दौरे पर खेला जाएगा वनडे और टी20 सीरीज

न्यूजीलैंड के इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में वनडे टीम की कमान शिखर धवन संभाल रहे हैं जबकि टी20 में हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड के दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी। सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 20 नवंबर और तीसरा मैच 22 को होगा। इसके बाद वनडे सीरीज का आगाज 25 नवंबर से होगा। दूसरा मैच 27 नवंबर को और तीसरा मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा।

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।

Sarfaraz Khan: विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान बीमार पड़े सरफराज खान, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

ICC: आईसीसी ने की 2027 तक के अंडर-19 वर्ल्ड कप के मेजबानों की घोषणा, इन देशों में होंगे टूर्नामेंट

Glenn Maxwell Accident: ओ तेरी…! ग्लेन मैक्सवेल तुड़वा बैठे पैर, दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ खतरनाक हादसा

Source link

Advertisement

Leave a Reply